India

नोएडा में वाहन चेकिंग के दौरान ट्रैफिक कॉन्स्टेबल का अपहरण

traffic-police-constable-kidnapped-during-vehicle-checking-in-greater-noida
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Greater Noida News : ग्रेटर नोएडा में सूरजपुर के दुर्गा गोल चक्कर पर वाहनों की चेकिंग कर रहे सिपाही का कार चालक ने अपहरण कर लिया। घटना की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया और पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी चालक को धर दबोचा। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

डीसीपी सेंट्रल नोएडा हरिश्चंद्र ने बताया कि रविवार को सूरजपुर कोतवाली की पुलिस दुर्गा गोल चक्कर पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। इसी बीच सिपाही विरेंदर ने गाड़ी की जांच करने के लिए रोका। उन्होंने जब कागज की जांच-पड़ताल की तो पता चला कि गाड़ी पर फर्जी नंबर प्लेट लगी थी। इसी बीच सिपाही गाड़ी में बैठ गया और चालक को थाने चलने के लिए कहा।

यह भी पढ़ें -: युवती को अपने कमरे में जबरन रखता था दारोगा, युवती ने की खुदकुशी- दारोगा ग‍िरफ्तार

आरोपी चालक ने थाने जाने के जगह पीछे बैठे सिपाही सहित कार को भगा लिया और उसको अजायबपुर चौकी क्षेत्र के जंगल में फेंक कर फरार हो गया। इसकी सूचना सिपाही ने कंट्रोल रूम को दी। कंट्रोल रूम पर सिपाही के अपहरण की सूचना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपी चालक को धर दबोचा। आरोपी चालक सचिन रावल घोड़ी गांव का रहने वाला है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी चालक के खिलाफ सूरजपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें -: शिवराज के मंत्री पर महिला के साथ आपत्तिजनक व्यवहार करने का आरोप, मंच पर ही करने लगे ऐसी हरकत

यह भी पढ़ें -: ओवैसी का मोदी पर वार- पाकिस्तान कश्मीर में खून बहा रहा है और यहां T20 मैच खेला जा रहा है

शोरूम से गाड़ी लेकर भागा था आरोपी : पुलिस ने बताया सचिन हरियाणा के शोरूम से ट्रायल के नाम पर गाड़ी को लेकर भाग आया था। आरोपी गाड़ी पर फर्जी नंबर प्लेट लगाकर चला रहा था। हरियाणा में इस संबंध में मुकदमा दर्ज है। हरियाणा पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी। फर्जी नंबर प्लेट लगी होने के मामले में पुलिस ने आरोपी को चेकिंग के लिए रोका था। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में हरियाणा पुलिस को भी जानकारी दे दी है।

यह भी पढ़ें -: आर्यन खान केस में सुप्रीम कोर्ट पहुंचे शिवसेना नेता, कही ये बात…

यह भी पढ़ें -: भारत-पाक T20 मैच के चलते सानिया मिर्जा ने सोशल मीडिया को कहा अलविदा, बोली- जहरीले…

सोर्स – livehindustan.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-