India

गर्लफ्रेंड को बाइक से जंगल घूमाने पहुंचा लड़का, शिकार की फिराक में बैठे बाघ ने कर दिया हमला

tiger-attacked-young-man-who-went-for-walk-with-girlfriend-in-forest
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Maharashtra News: महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में एक युवक की बाघ ने जान ले ली. यह घटना देसाईगंज तहसील के उसेगांव जंगल क्षेत्र की है. मृतक युवक का नाम अजित सोमेश्वर नाकाडे था. बाघ के हमले में उसकी गर्लफ्रेड भी घायल हो गई है.

दरअसल, मृतक युवक अजित सोमेश्वर नाकाडे अपनी गर्लफ्रेंड को बाइक से उसे जंगल में घुमाने के लिए ले गया था. जब अजित और उसकी गर्लफ्रेंड जंगल में घूम रहे थे, तभी शिकार की फिराक में घात लगाए बैठ बाघ ने उन पर हमला कर दिया. बाघ ने सीधे अजित सोमेश्वर नाकाडे पर हमला किया और उसे लहूलुहान कर दिया. यह घटना मंगलवार को दोपहर 2 से 3 बजे के बीच की है.

ये भी पढ़ें -: भगवा कपड़ों में ईद की नमाज पढ़ने पहुंचे समर गजनी, बताई ये बजह…

बाघ के हमले के बीच अजित सोमेश्वर नाकाडे और उसकी गर्लफ्रेंड चीखें निकल गईं. बाघ ने अजित सोमेश्वर नाकाडे पर तब तक हमला किया, जब तक उसके प्राण नहीं निकल गए. इसी बीच, बाघ ने अजित सोमेश्वर नाकाडे की गर्लफ्रेंड पर भी हमला किया. बाघ ने उसे पंजा मारकर घायल कर दिया. बाघ अजित सोमेश्वर नाकाडे के शव को खींच कर जंगल की ओर ले गया.

घायल युवती ने रास्ते पर आकर लोगों को बाघ के हमले की जानकारी दी. वह बुरी तरह से रो-रो रही थी. इसके बाद उन लोगों ने घायल लड़की को तुरंत देसाईंगंज के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया.

ये भी पढ़ें -: जगद्गुरु परमहंस को फिर ताजमहल में नहीं मिली एंट्री, बोले – टोपी वालों को प्रवेश और भगवा रंग वालों पर है रोक

इस हमले की जानकारी वन विभाग और पुलिस प्रशासन को मिलते ही उनकी टीमें घटनास्थल पर पहुंची. उसेगांव जंगल क्षेत्र में रेस्क्यू टीम को दो घंटों की मशक्कत के बाद अजित सोमेश्वर नाकाडे का शव 30 मीटर दूरी पर जंगल क्षेत्र में मिला. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है.

ये भी पढ़ें -: मोदी के मंत्री चले BJP से अलग राह, रामदास अठावले बोले- हमारे कार्यकर्ता करेंगे मस्जिदों की रक्षा

ये भी पढ़ें -: सलमान खान की ईद पार्टी में पहुंचते ही ट्रोल हुईं कंगना रनौत, लोगों ने गिरगिट तक बोल डाला

ये भी पढ़ें -: CCTV से खुलासा: बुरहानपुर में हिंदू शख्स ने ही तोड़ी थी हनुमान मूर्ति, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सोर्स – aajtak.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-