RSS की शाखा में गेंद जाने पर चलीं लाठियां, क्रिकेट खेल रहे छात्रों के साथ मारपीट, FIR दर्ज

RSS की शाखा में गेंद जाने पर चलीं लाठियां, क्रिकेट खेल रहे छात्रों के साथ मारपीट, FIR दर्ज
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

कानपुर के नौबस्ता के ब्लॉक स्थित बालाजी पार्क में शनिवार को क्रिकेट खेल रहे छात्रों की बॉल आरएसएस वालों के ग्रुप में चली गई। इससे नाराज आरएसएस के लोगों ने छात्रों को पूरे मैदान में दौड़ा-दौड़ा कर लाठी-डंडों से पीट दिया। कुछ देर बात दूसरे पक्ष से भी कई लोग आ गए और दोनों पक्षों से जमकर लाठी-डंडे चले। इस विवाद में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया।

बता दें कि जूही बारादेवी निवासी अनुराग पाल इंटरमीडिएट के छात्र हैं। अनुराग ने बताया कि किदवई नगर के ब्लॉक में कोचिंग पढ़ने जाते हैं। एक कोचिंग पढ़ने के बाद दूसरी कोचिंग के बीच आधे घंटे का समय रहता है। इस दौरान वह अपने दोस्तों के साथ कोचिंग के पास स्थित बालाजी पार्क में क्रिकेट खेलने लगे।

ये भी पढ़ें -: उद्धव ठाकरे को चुनौती दे फंसीं नवनीत राणा, बेल के खिलाफ बड़ा क़दम उठाने जा रही महाराष्ट्र सरकार

इस दौरान पार्क में आरएसएस की शाखा भी चल रही थी। तभी मैच के दौरान गेंद आरएसएस की शाखा की तरफ चली गई। इससे नाराज लोगों ने गाली गलौच करनी शुरू कर दी। विरोध करने पर वहां मौजूद 20 से 25 लोगों ने लाठी-डंडों से उन लोगों की पिटाई करनी शुरू कर दी। हमले में अनुराग पाल, बर्रा निवासी आर्यन राजावत और नौबस्ता निवासी आर्यन गुप्ता का सिर फट गया।

three-student-injured-in-attack-after-ball-going-into-rss-shakha-during-playing-cricket

ये भी पढ़ें -: सेना के जवान से रिश्वतखोरी करने पर सस्पेंस हुवी मेरठ की महिला थानेदार और दारोगा, मुकदमा दर्ज

छात्रों ने घटना की जानकारी 112 में दी। पुलिस के आने से पहले ही हमलावर वहां से भाग निकले। पीड़ित छात्रों ने थाने में तहरीर दी है। वहीं, थोड़ी देर बाद आरएसएस के लोग भी थाने पहुंचे और छात्रों के खिलाफ तहरीर दे दी।

थाना प्रभारी रत्नेश सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों से तहरीर मिली है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। वहीं, इस पूरे प्रकरण में संघ की तरफ से कहा गया है कि इस मामले का आरएसएस से कोई लेना देना नहीं है। यह दो पक्षों का विवाद है। पुलिस ने भी दो पक्षों का विवाद बताया है।

ये भी पढ़ें -: विवाद सुलझाने गई थी UP पुलिस, बदमाशों ने पीटकर 4 पुलिसकर्मियों को किया घायल

ये भी पढ़ें -: शाहरुख खान को मिला फ्रांस के सर्वोच्च नागरिक का सम्मान, ‘मन्नत’ पहुंचीं बड़ी हस्तियां

सोर्स – amarujala.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-