India

चोर को गंगा स्नान कराने पर MP पुलिस के पुलिसकर्मियों को मिला नोटिस, जानें पूरा मामला

the-thief-was-caught-and-bathed-in-the-ganges-policemen-got-notice
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

मध्यप्रदेश की बुरहानपुर जिले की पुलिस चोर की गिरफ्तारी के लिए उत्तर प्रदेश गई. यहां चोर को पकड़ भी लिया लेकिन बजाय उसे मध्यप्रदेश लाने के, पुलिसकर्मी चोर के साथ गंगा स्नान और पूजा-पाठ करने लगे. इस मामले से नाराज एसपी ने पुलिसकर्मियों को नोटिस जारी किया है.

करीब एक महीने पहले 16 फरवरी को एक सब इंस्पेक्टर केशव पाटिल और आरक्षकों के साथ बुरहानपुर की लालबाग थाने की पुलिस प्रतापगढ़ आरोपी की तलाश में गई थी. गिरफ्तारी के बाद वहां से लौटते समय सभी प्रयागराज में संगम तट पर पहुंच गए. यहां लोगों ने देखा कि सुबह करीब नौ बजे सब इंस्पेक्टर और आरक्षकों के साथ एक कैदी हथकड़ी में पहुंचा है. यह नजारा देखकर गंगा स्नान कर रहा हर व्यक्ति आश्चर्यचकित रह गया.

ये भी पढ़ें -: तेलंगाना में अब मास्क पहनना जरूरी नहीं, सरकार ने हटाई कोविड पाबंदियां

इसकी वजह थी कि पहली बार चोरों के साथ पुलिस गंगा स्नान करने पहुंची थी. इस नजारे को कुछ लोगों ने कैमरे में कैद करने के लिए मोबाइल निकाला तो पुलिसकर्मियों ने उसे बंद करा दिया.

पुलिसकर्मियों ने बताया कि एक अपराधी को पकड़ने प्रतापगढ़ गए थे. दिन शुभ है सोचकर गंगा स्नान करने आ गए. इससे सबके पाप कट जाएंगे. उनके मुताबिक अब चोर को कहीं और तो छोड़ नहीं सकते थे. लिहाजा उसे भी साथ लेकर आ गए. वहीं इस मामले में बुरहानपुर एसपी राहुल लोढ़ा का कहना है कि उनकी जानकारी में यह मामला आ चुका है. वे पुलिसकर्मियों को नोटिस देकर स्पष्टीकरण ले रहे हैं.

ये भी पढ़ें -: पहले BJP में MLA थे तो खड़ी की अवैध तीन मंजिला इमारत, अब सपा पहुंचे तो चलेगा बुलडोजर

एसपी राहुल लोढ़ा का कहना है कि जब भी कोई टीम अपराधियों की धरपकड़ के लिए बाहर जाती है तो उसे गिरफ्तारी के बाद सीधे थाने पहुंचना चाहिए. अब यदि कोई पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी के अलावा दूसरा काम कर रहा है तो उससे जवाब तलब किया जाएगा.

ये भी पढ़ें -: गाजियाबाद में नवरात्रि पर मीट शॉप बंद करने का आदेश 12 घंटे में वापस

ये भी पढ़ें -: राजस्थान के करौली मैं इंटरनेट बंद-कर्फ्यू जारी, 50 DSP और इंस्पेक्टर तैनात

ये भी पढ़ें -: यति का भड़काऊ भाषण, कहा- मर्द वो होता है, जो अपने पास हथियार रखता है

सोर्स – hindi.news18.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-