Politics

CM योगी बोले- जिस गाड़ी में सपा का झंडा, समझो उसमें होगा कोई जाना-पहचाना गुंडा

the-car-in-which-the-flag-of-sp-understand-that-there-will-be-a-well-known-goon-in-it-yogi-s-attack-on-akhilesh
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Yogi Attack On Akhilesh : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को अखिलेश यादव के संसदीय क्षेत्र आजमगढ़ से समाजवादी पार्टी पर बड़ा हमला बोला। सीएम योगी ने कहा कि पिछली सरकार के समय एक नारा चला था। जिस गाड़ी में सपा का झंडा, समझो उसके अंदर बैठा जाना पहचाना गुंडा। योगी ने अखिलेश सरकार में दलितों के शोषण का आरोप लगाते हुए कांग्रेस को भी घेरने की कोशिश की।

सीएम योगी ने आजमगढ़ की सगड़ी तहसील में विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण करते हुये जनसभा को भी सम्बोधित किया। करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि कुछ लोगों ने बाबा साहेब डा अंबेडकर के नाम पर राजनीति तो की, लेकिन जब भी गरीबों और दलितों पर अत्याचार होता था, तब वे लोग मौन साध लेते थे।

यह भी पढ़ें -: बार-बार मांगने पर भी नीतीश सरकार 80,000 करोड़ रुपये का हिसाब नहीं दे रही : CAG रिपोर्ट में ‘गबन’ की आशंका

उन्होंने सपा नेता आज़म खां पर निशाना साधा। कहा कि जब आजम खान मंत्री थे, उस समय रामपुर में दलितों को उजाड़ा जा रहा था। तब सपा अत्याचार करा रही थी तब कांग्रेस मौन थी। कांग्रेस ने कुछ नहीं किया। उस वक्त केवल भाजपा ने आंदोलन किया। उन्होंने कहा कि सपा सरकार के समय अराजकता ही उसका पर्याय बन गया था। देश के अंदर एक नारा चला था। जिस गाड़ी में सपा का झंडा, समझो उसके अंदर बैठा जाना पहचाना गुंडा। लेकिन, गुंडागर्दी की कमर तोड़ने का काम हमारी सरकार ने किया है।

योगी ने कहा कि सपा के गुंडाराज का सबसे बड़ा भुक्तभोगी आजमगढ़ था। आजमगढ़ के नौजवान जब बाहर जाते थे तो उन्हें धर्मशाला या होटल में कमरा नहीं मिलता था। अखिलेश यादव पर हमला करते हुए कहा कि कोरोना काल में आजमगढ़ को लावारिस छोड़ दिया गया। उन्होंने कोरोना काल में अखिलेश के आजमगढ़ के लोगों से दूरी बनाने का आरोप लगाते हुये कहा कि कोरोना काल में मोदी जी देश के लोगों का हालचाल ले रहे थे।

यह भी पढ़ें -: UP में शिक्षक अभ्यर्थियों पर लाठीचार्ज पर बोले राहुल गांधी- जब BJP वाले वोट मांगने आएं तो…

मैं भी प्रदेश में लोगों के हालचाल ले रहा था और उस समय आजमगढ़ का तीन बार मैंने दौरा किया। हॉस्पिटल, मेडिकल कॉलेज में जाकर लोगों का हालचाल लिया।

मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना काल में आजमगढ़ के सांसद नदारद थे। उनका कहीं पता ही नहीं था। उन्होंने कहा कि एक बार मैंने पूछा भी कि सभी सांसदों का हालचाल लिया जा रहा है, वो (अखिलेश) कहां है, तो पता लगा कि इंग्लैंड गए है। दूसरी बार मालूम किया, तब पता लगा कि वह ऑस्ट्रेलिया गए हैं। आजमगढ़ के लोगों ने ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड जाने के लिए तो उन्हें नहीं चुना था।

यह भी पढ़ें -: जैकलिन को मुंबई एयरपोर्ट पर देश छोड़ने से रोका गया- 200 करोड़ की वसूली का केस

यह भी पढ़ें -: MP में BSP ने तैयार की अपनी फोर्स, रैंक भी तय कर दी, हुवी FIR दर्ज

सोर्स – livehindustan.com.  Yogi Attack On Akhilesh


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-