Politics

तेज प्रताप यादव ने कई पत्रकारों को भेजा मानहानि का कानूनी नोटिस, जानें पूरा मामला…

tej-pratap-yadav-sent-a-legal-defamation-notice-to-journalists
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

लालू यादव (Lalu Yadav) के बड़े बेटे तेज प्रताप (Tej Pratap Yadav) आजकल मीडिया की सुर्खियों में हैं। अब उन्होंने नया कारनामा कर दिखाया है। पटना के नौ पत्रकारों और यूट्यूबरों को कानूनी नोटिस भेजा (Tej Pratap Yadav Sent a Legal Notice) है। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता नवल किशोर झा के जरिए से सभी को लीगल नोटिस (Tej Pratap Yadav Notice To Journalist) भेजवाया है। इसमें कहा गया है कि मानहानि का मुकदमा करने से पहले ये फाइनल नोटिस जारी किया जा रहा है।

पटना के जिन पत्रकारों को तेज प्रताप यादव ने लीगल नोटिस भेजवाया है, उनमें पहला नाम एक निजी यूट्यूबर वेद प्रकाश का है। जिसके साथ हाल ही तेज प्रताप का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। उस पर तेज प्रताप ने गलत न्यूज प्लांट कराने का आरोप भी लगाया था। पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के घर तक तेज प्रताप ने पीछा किया था।

ये भी पढ़ें -: भारत में मुसलमानों के खिलाफ हिंसा का जश्न देख दुख होता है हम… पद्मा लक्ष्मी का ट्वीट वायरल

तेज प्रताप की नोटिस में डिजिटल मीडिया के जर्नलिस्ट प्रशांत राय, आलोक, राष्ट्रीय चैनल से जुड़े सुजीत कुमार, न्यूज एजेंसी के मुकेश, डिजिटल मीडिया से जुड़े गणेश, राष्ट्रीय चैनल के प्रकाश कुमार, राष्ट्रीय चैनल से ही जुड़े प्रकाश कुमार और बिहार के बड़े पत्रकारों में शुमार कन्हैया भेलारी का नाम है। तेज प्रताप ने खुद ही ट्वीट कर इसकी जानकारी भी साझा की।

ये भी पढ़ें -: थाने में आई महिला से मसाज कराने लगे दारोगा जी, वीडियो हुवा वायरल

सुप्रीम कोर्ट के अधिवक्ता नवल किशोर झा ने मीडिया से बातचीत में लीगल नोटिस भेजने की पुष्टि की। पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर आयोजित इफ्तार पार्टी के बाद से ही तेज प्रताप यादव चर्चा में हैं। इन पर पार्टी के एक युवा नेता रामराज यादव ने पिटाई करने का आरोप लगाया। कैमरे पर उन्होंने बयान भी दिया।

इसके बाद तेज प्रताप ने पार्टी से इस्तीफा देने से लेकर अपने पिता लालू यादव से मिलने तक की बात कही। फिर राबड़ी आवास में शिफ्ट हो गए। इसके बाद पटना के एक यूट्यूबर का उन्होंने ‘ऑपरेशन’ कर डाला। साथ ही उस पर लालू परिवार को बदनाम करने का आरोप भी लगाया।

ये भी पढ़ें -: UP: रेप के आरोपी को छुड़ाने गए VHP कार्यकर्ताओं की पुलिस से हाथापाई, पांच पुलिसकर्मी घायल

ये भी पढ़ें -: BHU में इफ्तार पार्टी पर बवाल बढ़ा, छात्रों ने वीसी दफ्तर का गंगाजल से शुद्धिकरण किया

सोर्स – navbharattimes.indiatimes.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-