Politics

तेज प्रताप का राजद छोड़ने का ऐलान, छोड़ा सरकारी बंगला…

tej-pratap-yadav-leaves-his-bungalow-allotted-by-govt
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव (Tej Pratap Yadav) के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने पार्टी से इस्तीफा देने का ऐलान कर सभी को हैरान कर दिया है। तेज प्रताप के इस ऐलान के बाद अटकलों का बाजार गर्म है। वहीं, पार्टी छोड़ने का ऐलान करने के बाद तेज प्रताप यादव ने अपना सरकारी बंगला छोड़ दिया है और वे अपनी मां एवं राज्य की पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास पर चले गए हैं।

मंगलवार रात तेज प्रताप यादव अपना सामान लेकर राबड़ी देवी के आवास पर गए और रात में वहीं पर सोए। तेज प्रताप ने यह तय किया है कि वह अब 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास में ही रहेंगे। तेज प्रताप का मानना है कि इसी आवास से उनके खिलाफ साजिशें रची जा रही हैं।

ये भी पढ़ें -: पूर्व नौकरशाहों ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी, बोले- नफरत भरी तबाही का उन्माद …

तेज प्रताप को 2 एम स्टैंड रोड स्थित सरकारी बंगला मिला हुआ है जहां पर मंगलवार रात तक वह रहते थे। हालांकि, अब उन्होंने यह बंगला छोड़ दिया है और अपनी मां राबड़ी देवी के बंगले में शिफ्ट हो गए हैं। तेज प्रताप यादव ने सोमवार को पार्टी से इस्तीफा देने का ऐलान किया था। उन्होंने ट्वीट कर कहा था, “मैं अपने पिता के नक्शे-कदम पर चलने का काम किया। सभी कार्यकर्ताओं को सम्मान दिया, जल्द अपने पिता से मिलकर अपना इस्तीफा दूंगा।

बता दें कि इसी आवास में इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया था और यहीं पर राजद कार्यकर्ता रामराज ने मारपीट का आरोप का आरोप लगाया था। तेज प्रताप यादव के छोटे भाई और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी अपनी पत्नी के साथ इसी बंगले में रहते हैं।

ये भी पढ़ें -: पायलट की सिगरेट की लत ने ले ली 66 लोगों की जान, जानें पूरा मामला…

तेज प्रताप अक्सर अपनी कार्यशैली को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं। हाल के दिनों में उनके बयानों से इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा था कि पार्टी में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। तेज प्रताप ने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव के रणनीतिकार संजय यादव और राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर उनके खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें -: पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों पर बोले PM मोदी,  राज्यों के कंधों मैं डाली जिम्मेदारी

ये भी पढ़ें -: नवनीत राणा ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर को लिखी चिट्ठी, संजय राउत पर लगाया ये आरोप…

ये भी पढ़ें -: राकेश टिकैत की भूपेश बघेल सरकार को चेतावनी, बोले- दिल्ली की तरह छत्तीसगढ़ में भी…

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-