Politics

मंत्री नही बन पाए सुशील मोदी तो तेज प्रताप बोले, कुर्ता-पायजामा संभालकर…तेजस्वी के शपथ ग्रहण में आएगा काम

tej-pratap-took-a-jibe-at-sushil-modi-not-being-made-a-minister
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

केंद्रीय मंत्रिमंडल में बुधवार को हुए फेरबदल में कई मंत्रियों के ओहदे में इजाफा किया गया तो वहीं कई मंत्रियों की छुट्टी कर दी गई। जिन नेताओं को मंत्री परिषद में शामिल किया गया है, उनमें से अधिकतर नए हैं। पीएम मोदी की टीम में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी को भी लिए जाने की चर्चा थी, लेकिन शपथ ग्रहण समारोह में उनका नाम नहीं पुकारा गया। इस पर राजद नेता तेज प्रताप यादव ने चुटकी लेते हुए टिप्पणी की है।

उन्होंने ट्वीट करके कहा है, “बिहार से शामिल होने वाले सभी नए मंत्रियों को शुभकामनाएं। सुशील मोदी जी के लिए ढेर सारी सांत्वनाएं। छोटका मोदीजी, नया कुर्ता – पायजामा जो सिलवाएं हैं उसको संभालकर रखिए, जल्द तेजस्वी का शपथग्रहण होने वाला है वहां दर्शकदीर्घा में एक कुर्सी आपके लिए रिजर्व रखा जाएगा।

ये भी पढ़ें -: रविशंकर प्रसाद के इस्तीफे पर कांग्रेस नेता का तंज़- आज ट्विटर अनाथ हो गया

कैबिनेट विस्तार में यूपी को तरजीह, बने 7 मंत्री, मंत्री बनने के बाद अनुप्रिया के बदले तेवर, बोलीं- 3 चुनाव से हम साथ-साथ
मंत्रिमंडल में महिलाओं को प्राथमिकता दी गई है। इसी कड़ी में मोदी सरकार ने एक बार फिर एनडीए की सहयोगी अपना दल की मुखिया अनुप्रिया पटेल को केंद्रीय मंत्री बनाया। अनुप्रिया के मंत्री बनने के बाद ‘आम आदमी पार्टी’ के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने तंज भरा ट्वीट किया, जिसके बाद लोगों ने उन्हें और केजरीवाल सरकार को महिला विरोधी करार दिया।

दूसरी तरफ मंत्री बनने के बाद अनुप्रिया पटेल का भी तेवर बदला दिखा। उन्होंने कहा वे तीन चुनावों से एनडीए के साथ हैं। पहली बार सरकार के साथ नहीं है। नई कैबिनेट गठन के बाद पीएम मोदी ने किया ट्वीट, लिखा- #Govt4Growth, यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन
मैं आज शपथ लेने वाले सभी सहयोगियों को बधाई देता हूं और उनके मंत्री कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं देता हूं।

ये भी पढ़ें -: मोदी सरकार से रविशंकर, जावड़ेकर और हर्षवर्धन जैसे दिग्गज क्यों हुए बाहर, जानें वजह

हम लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने और एक मजबूत और समृद्ध भारत के निर्माण के लिए काम करना जारी रखेंगे। उनके इस ट्वीट के बाद कई लोगों ने कमेंट किए हैं।

पल्लवी @pallavict नाम की एक यूजर ने लिखा, “सबसे अधिक महिलाओं के साथ सबसे युवा कैबिनेट देने पर आपको धन्यवाद। यह इंदिरा जी के पीएम रहते और सोनिया जी के लंबे समय तक पार्टी अध्यक्ष रहते भी नहीं हुआ।

ये भी पढ़ें -: बंगाल बीजेपी की यूथ विंग के चीफ ने छोड़ा पद, बोले-शुभेंदु ले रहे सारा क्रेडिट

ये भी पढ़ें -: MLA चुनाव हारे, कहीं से MP भी नहीं, फिर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बना दिया मंत्री

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-