Politics

BJP के पूर्व बंगाल चीफ ने कैलाश विजयवर्गीय की तुलना कुत्ते से की औऱ कह दी ये बात…

tathagata-roy-tweeted-photo-of-bjp-leader-kailash-vijayvargiya-and-a-dog-in-collage
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में भाजपा को मिली करारी हार के बाद पार्टी के अंदर ही बवाल मचा हुआ है। भाजपा के कई विधायक पार्टी का साथ छोड़ कर तृणमूल कांग्रेस में शामिल हो चुके हैं। अब पश्चिम बंगाल के पूर्व अध्यक्ष व मेघालय के पूर्व राज्यपाल रहे तथागत रॉय के ट्वीट ने एक नया विवाद खड़ा कर दिया है। तथागत रॉय ने अपने एक ट्वीट में पश्चिम बंगाल भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय की तुलना कुत्ते से करते हुए दोनों की फोटो का कोलाज बनाकर सोशल मीडिया पर साझा कर दिया।

पश्चिम बंगाल भाजपा के पूर्व अध्यक्ष तथागत रॉय ने इस फोटो को ट्वीट करते हुए लिखा कि “बंगाल में फिर से वोडाफोन”। तथागत रॉय का यह ट्वीट एक सोशल मीडिया यूजर के ट्वीट के जवाब में आया जिसमें यूजर ने लिखा कि कैलाश विजयवर्गीय का जिक्र अभी तक किसी नेता ने नहीं किया है। शायद शीर्ष नेतृत्व के करीबी होने की वजह से उन्हें बचाया जा रहा है। मजे की बात यह है कि वह अभी भी पश्चिम बंगाल के प्रभारी हैं। भाजपा कोलकाता में अनजान है।

यह भी पढ़ें -: शोएब मलिक को देखकर फैन्स ने लगाए ‘जीजा जी’ के नारे, सानिया मिर्जा ने किया रिएक्ट, देखें Video

दरअसल सोमवार को भाजपा नेता तथागत रॉय ने पार्टी के राष्ट्रीय सचिव अनुपम हाजरा के उन बयानों का जिक्र करते हुए ट्वीट किया। जिसमें अनुपम हाजरा ने विधानसभा चुनाव को लेकर कहा था कि हमने गलतियां की। हमने टीएमसी से आए नए नेताओं को बहुत अधिक महत्व दिया। हमने पार्टी के पुराने लोगों के योगदान को भी नजरअंदाज कर दिया, जो बाद में खुद को दरकिनार महसूस करते थे और यह मानते थे कि पार्टी अब नए नेताओं की है। ऐसा करना सही नहीं था और इसके लिए हमारे राज्य स्तर के कुछ नेता जिम्मेदार थे। हमने अवसरवादी टीएमसी नेताओं और कुछ मशहूर हस्तियों को बहुत अधिक महत्व दिया। हमने अपना सबक सीखा है। इसकी भी बहुत जरूरत थी।

अनुपम हाजरा के इन्हीं बयानों को लेकर भाजपा नेता तथागत रॉय ने ट्वीट करते हुए लिखा कि उम्र में युवा और कम अनुभवी होने के बावजूद अनुपम का बयान काफी महत्वपूर्ण है। साथ ही उन्होंने पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष की पत्नी शिखा मित्रा द्वारा विधानसभा चुनाव के दौरान टिकट लौटाए जाने को लेकर कहा कि दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी के लिए इससे शर्मनाक क्या हो सकता है।

यह भी पढ़ें -: बीजेपी सांसद संजय पाटिल बोले- ‘ED मेरे पीछे नहीं आएगी क्योंकि मैं….

भाजपा नेता तथागत रॉय के इसी ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए सौगात नाम के एक ट्विटर यूजर ने पश्चिम बंगाल भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय पर सवाल उठाए। जिसके जवाब में भाजपा नेता तथागत रॉय ने कैलाश विजयवर्गीय की तुलना एक कुत्ते से करते हुए दोनों का कोलाज फोटो अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर दिया। ट्वीट के कैप्शन में उन्होंने मोबाइल नेटवर्क कंपनी वोडाफोन के विज्ञापन में आने वाले कुत्ते की तरफ इशारा करते हुए लिखा कि बंगाल में फिर से वोडाफोन आ गया है।

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब तथागत रॉय ने पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद भाजपा नेतृत्व की कड़ी आलोचना की है। इससे पहले उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा था कि कैलाश-दिलीप-शिव-अरविंद (केडीएसए) ने हमारे प्रधान मंत्री और गृह मंत्री के नामों को कीचड़ में घसीटा है और दुनिया के सबसे बड़े राजनीतिक दल का नाम बदनाम किया है। हेस्टिंग्स (बंगाल भाजपा का चुनाव मुख्यालय) के अग्रवाल भवन और 7 सितारा होटलों के ऊपर बैठकर उन्होंने तृणमूल से आने वाले कचरे को टिकट बांटे हैं।

यह भी पढ़ें -: बजरंग दल ने प्रकाश झा की शूटिंग के सेट पर किया हमला, बोले- हम बॉबी देओल को…

यह भी पढ़ें -: प्रज्ञा ठाकुर बोलीं- अब कोई फिल्म बनने से पहले हम लोग उसकी स्क्रिप्ट पढ़ेंगे, कुमार विश्वास ने कसा तंज़

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-