Politics

अश्लील वीडियो लीक होने पर BJP नेता का इस्तीफा, पार्टी के ही लोगों ने किया था स्टिंग

tamil-nadu-bjp-general-secretary-kt-raghavan-resigned-after-release-of-sleaze-sting-video
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

तमिलनाडु (Tamil Nadu) बीजेपी (BJP) के महासचिव केटी राघवन (K T Raghavan) ने कथित रूप से एक स्टिंग वीडियो जारी होने के बाद मंगलवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया. कथित अश्लील वीडियो में उन्हें पार्टी की एक महिला कार्यकर्ता के साथ दिखाया गया है. इस फुटेज को पार्टी के ही दूसरे पदाधिकारी मदन रविचंद्रन ने यूट्यूब पर पोस्ट किया था. एनडीटीवी स्वतंत्र रूप से वीडियो में दिखाए गए व्यक्ति की पहचान की पुष्टि नहीं कर सका है.

उधर, राघवन ने एक ट्वीट में ऐसे आरोपों से इनकार किया है और कहा कि वह कानूनी कार्रवाई करेंगे. उन्होंने लिखा है, “तमिलनाडु के लोग, पार्टी कार्यकर्ता और मेरे साथ के लोग जानते हैं कि मैं कौन हूं. मैं 30 साल से बिना किसी लाभ के काम कर रहा हूं.

ये भी पढ़ें -: नारायण राणे की गिरफ्तारी, महाराष्ट्र की राजनीति BJP बनाम शिवसेना

राघवन ने कहा, “मुझे आज सुबह ही सोशल मीडिया पर मेरे बारे में साझा किए गए एक वीडियो के बारे में पता चला. यह मुझे और मेरी पार्टी को कलंकित करने के लिए जारी किया गया है. मैंने सम्मानित राज्य अध्यक्ष अन्नामलाई के साथ चर्चा की. मैं अपनी पार्टी के पद से इस्तीफा देता हूं. मैं आरोपों से इनकार करता हूं. न्याय की जीत होगी.

उधर, अपने YouTube चैनल ‘मदन डायरी’ पर वीडियो जारी करने वाले रविचंद्रन ने दावा किया कि उनकी टीम के पास ऐसे 15 नेताओं के ऑडियो क्लिप और वीडियो फुटेज हैं और समय आने पर उन्हें भी जारी करेंगे. उन्होंने दावा किया कि इस तरह के स्टिंग ऑपरेशन का विचार बीजेपी के कई नेताओं पर यौन शोषण और जबरन सेक्स के आरोपों के बीच आया था. उन्होंने कहा, “इसका उद्देश्य ऐसे व्यक्तियों से पार्टी को साफ करना है.

ये भी पढ़ें -: BJP पार्षद ने दोस्त की पत्नी को शारीरिक संबंध बनाने को कहा तो महिला ने चप्पल से की धुनाई

हालांकि, तमिलनाडु बीजेपी अध्यक्ष अन्नामलाई ने रविचंद्रन की मंशा पर सवाल उठाया है और इसे अस्वीकार्य बताया है. उन्होंने कहा, “हम इस आरोप को बहुत गंभीरता से ले रहे हैं. हमारी पार्टी की राज्य सचिव मलारकोदी की अध्यक्षता में एक जांच आयोग का गठन किया जाएगा. यह टीम आरोपों के पीछे की सच्चाई का अध्ययन करेगी और जो आरोपी साबित होंगे, उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.

अन्नामलाई ने कहा, “बहुत मजबूत परंपराओं और संस्कृति पर बनी भारतीय जनता पार्टी में महिला पदाधिकारियों के साथ अत्यंत सावधानीपूर्वक, सम्मान और प्रेम के साथ व्यवहार किया जाता है.

ये भी पढ़ें -: बेनजीर भुट्टो की बेटी की मांग, पाकिस्तान में मर्दों के अकेले बाहर निकलने पर लगे बैन

ये भी पढ़ें -: प्रैक्टिस सेशन मैं एमएस धोनी ने की छक्कों की बारिश, फिर साथियों के साथ गेंद ढूंढने लगे, देखें वीडियो

सोर्स – ndtv.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-