Sports World

बंदूकों के साथ अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के ऑफिस में घुसे तालिबानी, पूर्व क्रिकेटर भी दिखा साथ में

taliban-enter-afghanistan-cricket-board-headquarters
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

खूंखार आतंकी संगठन तालिबान अफगानिस्तान पर पूरी तरह से कब्जा कर चुका है। अब इसकी नजरें देश के क्रिकेट बोर्ड पर हैं। हालांकि अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (एसीबी) के सीईओ हामिद शिनवारी पहले ही यह साफ कर चुके हैं कि देश में आमूलचूल राजनीतिक बदलाव के बाद क्रिकेट को नुकसान नहीं होगा, क्योंकि तालिबान इस खेल को पसंद करता है और इसका समर्थन करता है।

लेकिन एक ताजा फोटो ने बोर्ड के इन दावों पर सवाल खड़े कर दिए हैं। दरअसल, अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व मीडिया मैनेजर और पत्रकार इब्राहिम मोमंद ने अपने ट्विटर हैंडल से एक फोटो शेयर की, जिसमें कई बंदूकधारी तालिबानी नजर आ रहे हैं, जो एक हॉल में बैठे हैं।

ये भी पढ़ें -: माहिका शर्मा बोलीं- तालिबानियों को राखी बांधकर उन्हें औरतों की इज्जत करना सिखाऊंगी

इब्राहिम ने यहां दावा किया कि तालिबानी लड़ाके अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मुख्यालय में बैठे हैं और उनके साथ अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व गेंदबाज अब्दुल्लाह मजारी भी हैं। मजारी ने अपने देश के लिए दो इंटरनेशनल वनडे मैच खेले हैं। इसके अलावा उन्होंने 21 फर्स्ट क्लास मैच, 16 लिस्ट ए और 13 टी-20 मुकाबले भी खेले हैं।

taliban-enter-afghanistan-cricket-board-headquarters

ये भी पढ़ें -: सेक्‍स रैकेट में मुंबई की टॉप मॉडल और अभिनेत्री गिरफ्तार, घंटे का लाखों करती थी चार्ज

बता दें कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) भी इस समय अफगानिस्तान के हालात पर नजर रखे हुए है। बोर्ड को पूरी उम्मीद है कि अफगानिस्तान के स्टार खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे चरण में हिस्सा लेंगे। बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा है कि, ‘अभी प्रतिक्रिया देना जल्दबाजी होगी, लेकिन हम नजर रखे हुए हैं। हमारे लिए कुछ भी नहीं बदला है और हम उम्मीद करते हैं कि राशिद खान, मोहम्मद नबी और अफगानिस्तान के अन्य खिलाड़ी आईपीएल का हिस्सा जरूर होंगे।

ये भी पढ़ें -: तालिबान पर ब्रिटिश PM जॉनसन बोले- जरूरत पड़ी तो तालिबान संग भी काम करेंगे

ये भी पढ़ें -: गन्ना किसानों ने जाम किए रेलवे ट्रैक और हाईवे , पंजाब, हरियाणा की 50 से ज्यादा ट्रेनें रद्द

सोर्स – livehindustan.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-