Sports

T20 World Cup IND vs SA: बदल गया मैच का समय, अब इतने बजे से शुरू होगा भारत और साउथ अफ्रीका का मैच

T20 World Cup IND vs SA
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

T20 World Cup IND vs SA Match: भारतीय टीम का टी20 विश्व कप 2022 में आगाज बहुत ही लाजबाव रहा है. सुपर-12 के पहले मुकाबले में पाकिस्तान को 4 विकेट से हराकर जीत का खाता खोला था. उसके बाद विराट कोहली, रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव के तूफानी अर्द्धशतक की सहायता से सुपर-12 के दूसरें मुकाबले में नीदरलैंड कोई 56 रन से मात दी थी.

लेकिन भारतीय टीम 30 अक्टूबर को पर्थ स्टेडियम में साउथ अफ्रीका के खिलाफ (T20 World Cup IND vs SA) सुपर-12 का तीसरा मुकाबला खेलने उतरेगी. इस मैच में दोनों ही टीम मैच को जीतने की पूरी कोशिश करेगी. लेकिन अच्छा खेल दिखाएगी वहीं टीम जीत हासिल करने में कामयाब हो पाएगी.

इसी बीच बदल गया मैच का समय, अब इतने बजे से शुरू होगा भारत और साउथ अफ्रीका का मैच, तो चलिए दोस्तों जानते है आखिर भारत और साउथ अफ्रीका का भारतीय समयनुसार कितने बजे मैच शुरू होगा. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच सुपर-12 का तीसरा मुकाबला पर्थ के मैदान पर खेला जाएगा. इस मैदान को ऑप्टस स्टेडियम के रूप में अधिकार के प्रायोजन के नाम से भी जाना जाता है. इस मैच में सभी क्रिकेट दर्शको को बहुत मजा आने वाला है.

ये भी पढ़ें -: एमएस धोनी के इस गुरुमंत्र ने बदली हार्दिक पंड्या की किस्मत, ऋषभ पंत को भी माही ने दी थी ये सलाह

ऑस्ट्रेलिया के समयानुसार इस मुकाबले (T20 World Cup IND vs SA) का टॉस शाम के 6:30 बजे होगी और मैच की पहली गेंद 7:00 बजे डाली जाएगी. पाकिस्तान के खिलाफ हुए मैच में पहली गेंद भारतीय समयानुसार 1:30 PM पर फेंकी गई थी. इसके बाद नीदरलैंड के खिलाफ मैच की पहली गेंद 12:30 PM पर डाली गई थी. अब साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच में पहली गेंद भारतीय समयानुसार शाम 4:30 बजे डाली जाएगी और मैच से आधा घंटा पहले टॉस होगा.

भारत और साउथ (T20 World Cup IND vs SA) के बीच इस मैच का प्रसारण अधिकार स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास हैं. इसका सीधा प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनल पर किया जाएगा, वही मैच की ऑनलाइन स्ट्रीमिंग हॉटस्टार पर की जायेगी.

ये भी पढ़ें -: ऑस्ट्रेलियाई मीडिया का दावा- हमारे खिलाड़ियों को 1 साल के लिए 41 करोड़ तक का ऑफर दे रहीं IPL टीमें

ये भी पढ़ें -: हार्दिक पांड्या के बयान से नाराज हुए विराट कोहली के कोच राजकुमार शर्मा, कह दी ये बात…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-