Sports

T20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंचीं धनश्री वर्मा, इंस्टाग्राम पर उर्वशी रौतेला को किया ट्रो’ल

20221022 120753 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

ऑस्ट्रेलिया खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) का खुमार हर किसी के सिर चढ़कर बोल रहा है। भारतीय टीम 15 साल बाद खिताब जीतने के इरादे से मैदान पर उतरने के लिए तैयार है। 23 अक्टूबर को भारतीय टीम टूर्नामेंट में अपना पहला मैच पाकिस्तान से खेलेगी। इस पहले मैच देखने के लिए लगातार भारत से लोग ऑस्ट्रेलिया जा रहे हैं। इसमें स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का नाम भी जुड़ गया है।

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा अगस्त को अगस्त में घुटने में चोट लगी थी। डॉक्टर ने उन्हें सर्जरी की सलाह दी थी। पिछले महीने उनकी सर्जरी हुई। पूरी तरह फिट नहीं होने के बाद भी धनश्री अपने पति को सपोर्ट करने के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई हैं।

उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर कर ऑस्ट्रेलिया जाने की जानकारी दी। इस फोटो के साथ धनश्री वर्मा ने कुछ ऐसा कैप्शन लिखा, जिससे माना जा रहा है कि वह बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला को ट्रोल कर रही हैं।

ये भी पढ़ें -: इंग्लैंड टीम में आरपी सिंह के बेटे का हुआ चयन श्रीलंका के खिलाफ खेलेंगे मैच

धनश्री ने लिखा- मेरा दिल मुझे ऑस्ट्रेलिया ले गया। मुझे मेरे हसबैंड और इंडिया के लिये यहां होना होगा। इससे साथ उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी डाली।

इस महीने की शुरुआत में उर्वशी रौतेला भी ऑस्ट्रेलिया गई थीं। वह अभी भी वहीं हैं। ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले उर्वशी ने कैप्शन में लिखा था- मैंने अपने दिल को फॉलो किया और यह मुझे ऑस्ट्रेलिया ले गया। इसी वजह से फैंस का मानना है कि धनश्री वर्मा ने उर्वशी रौतेला को ट्रोल किया है।

उनकी पोस्ट के कमेट में एक यूजर ने लिखा- ये कैप्शन कही सुनेला लगता है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- फुल ट्रोलिंग चल रही है। एक यूजर ने लिखा- मतलब उर्वशी कौ चैलेंज। कुछ यूजर्स यह भी कयास लगा रहे हैं कि उर्वशी रौतेला धनश्री की इस पोस्ट का जवाब जरूर देंगी। उर्वशी अभी भी ऑस्ट्रेलिया में हैं और माना जा रहा है कि भारत और पाकिस्तान का मैच देखने स्टेडियम भी पहुंचेंगी।

ये भी पढ़ें -: टी20 वर्ल्ड कप से पहले वसीम जाफर ने किया इंग्लैंड को ट्रोल, सरेआम उड़ाया मजाक

ये भी पढ़ें -: पंजा तोड़ यॉर्कर झेलने के बाद अब कैसे हैं गुरबाज, शाहीन अफरीदी खुद मिलने पहुंचे

ये भी पढ़ें -: जय शाह के बयान से बौखलाया पाकिस्तान, बोला- हिस्सों में बंट जाएंगे देश…


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-