Sports

T20 वर्ल्डकप से पहले उर्वशी रौतेला पहुंचीं ऑस्ट्रेलिया तो लोग बोले- पंत का करियर तो…

20221010 064229 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

टी-20 वर्ल्डकप के लिए टीम इंडिया का मिशन शुरू हो चुका है. कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया पर्थ में प्रैक्टिस कर रही है, 10 तारीख को टीम इंडिया को पहला वॉर्म-अप मैच खेलना है. इस बीच रविवार को सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के विकेटकीपर ऋषभ पंत ट्रेंड करने लगे, जिसके पीछे वजह भी दिलचस्प है.

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें पोस्ट कर जानकारी दी है कि वह ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई हैं. टीम इंडिया भी इस वक्त ऑस्ट्रेलिया में ही है और टी-20 वर्ल्डकप की तैयारियों में जुटी है. ऋषभ पंत भी टीम इंडिया की वर्ल्डकप टीम का हिस्सा हैं और इस वक्त पर्थ में हैं.

दरअसल, उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत का अपना एक इतिहास है. दोनों का नाम एक-दूसरे के साथ जुड़ा था, लेकिन बाद में इससे वह इनकार करते रहे हैं. हालांकि पिछले कुछ वक्त में उर्वशी रौतेला ने ऋषभ के बारे में काफी बयान और पोस्ट किए हैं जो सुर्खियों में रहे हैं.

ये भी पढ़ें -: घरेलू मैदान पर शतक से चूके इशान किशन, लेकिन 110 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से ठोके रन

उर्वशी रौतेला कुछ वक्त पहले ही यूएई भी गई थी, जहां पर टीम इंडिया एशिया कप खेल रही थी. अभी कुछ दिन पहले ही उर्वशी रौतेला ने एक फोटो शेयर की थी, साथ में हैप्पी बर्थडे का कैप्शन लिखा था. उस दिन ऋषभ पंत का बर्थडे था, ऐसे में फैन्स ने इस पोस्ट को उससे जोड़ लिया था.

अब जब उर्वशी रौतेला ऑस्ट्रेलिया पहुंची हैं, तब एक बार फिर ऋषभ पंत चर्चा में आए हैं. फैन्स सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं कि ऋषभ पंत का करियर तो खराब हो गया, क्योंकि ये फिर यहां पहुंच गई. इसके अलावा भी कई तरह के मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

टी-20 वर्ल्डकप के लिए भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पंड्या, आर. अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अर्शदीप सिंह. स्टैंडबाय खिलाड़ी: मोहम्मद शमी, श्रेयस अय्यर, रवि बिश्नोई, दीपक चाहर.

ये भी पढ़ें -: मैथ्यू वेड की बेईमानी: जोस बटलर ने अपील न करने की बताई वजह, कही ये बात…

ये भी पढ़ें -: टीम इंडिया पर आया नया संकट, बुमराह के बाद अब ये धाकड़ बॉलर चोटिल


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-