Entertainment

SYL के बाद सिद्धू मूसेवाला के इस गाने पर भी लगी रोक, कोर्ट ने दिए आदेश, जानें पूरा मामला…

20220831 133649 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Sidhu Moose Wala Jandi Vaar Song: दिवंगत पंजाबी सिंगर और रैपर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala)का अपकमिंग गाना जांदी वार (Jandi Vaar) मशहूर बॉलीवुड सिंगर सलीम मर्चेंट (Salim Merchant) के साथ आने वाला है. इस बात का एलान खुद सलीम की तरफ से कुछ दिन पहले किया गया था.

लेकिन अब मनसा जिला न्यायलय ने सिद्धू मूसेवाला के जांदी वार गाने की रिलीज पर रोक लगा दी है. जिसकी जानकारी सलीम ने सोशल मीडिया पर दी है. बता दें कि सिद्धू मूसेवाला के पिता की तरफ से कोर्ट में उनके इस गाने को रिलीज न करने को लेकर याचिका दायर की गई थी.

ये भी पढ़ें -: ₹266 का यूरिया मिल रहा था ₹500 में, किसानों ने किसान सलाहकार को बिजली के खंभे से बांधा

गौरतलब है कि मंगलवार सिद्धू मूसेवाला की पिता की याचिका पर कोर्ट में सुनवाई हुई. काफी देर चली इस सुनवाई के बाद कोर्ट की तरफ से ये आदेश आया कि सिद्धू मूसेवाला और सलीम मर्चेंट का अगला गाना जांदी वार रिलीज नहीं किया जाएगा.

इसके साथ ही कोर्ट ने सलीम मर्चेंट को ये आदेश दिया है कि इस गाने से संबंधित जितनी भी प्रचार-प्रसार सांग्रमी है, उसे तुरंत के तुरंत हटा दिया जाए. जिसके तहत सभी एड आदि शामिल हैं. मालूम हो कि मौजूदा समय में सिद्धू मूसेवाला के पिता अपने बेटे की मौत का इंसाफ पाने के लिए कोर्ट में केस लड़ रहे हैं.

ये भी पढ़ें -: BJP की महिला नेता की करतूत- नौकरानी को बंधक बनाकर तोड़े दांत औऱ गरम तवे से दागा

दरअसल हिंदी सिनेमा के जाने माने सिंगर और म्यूजिक डायरेक्टर सलीम मर्चेंट (Salim Merchant) ने बीते दिनों अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैडल पर एक वीडियो शेयर कर ये जानकारी दी थी कि सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के साथ उनका गाना जांदी वार (Jandi Vaar) 2 सितंबर को रिलीज किया जाना है.

अब सलीम ने इस गाने के न रिलीज होने की भी जानकारी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की है. इससे पहले सिद्धू मूसेवाला का SYL गाना रिलीज होने के दो दिन बाद यूट्यूब से हटा दिया गया था. बता दें कि 29 मई 2022 को सरेमाम गोलियों से भून कर सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी गई थी.

ये भी पढ़ें -: मुरादाबाद में सामूहिक नमाज का मामला निकला झूठा, जांच के बाद मुकदमा ख़ारिज

ये भी पढ़ें -: BJP पार्षद के घर से बरामद हुआ चोरी का बच्चा, रेलवे स्टेशन से हुआ था अगवा, जानें विस्तार से…

ये भी पढ़ें -: धर्म संसद मामला: जितेंद्र त्यागी ने जारी किया वीडियो, कहा- जुमे से पहले हरिद्वार जेल में कर दूंगा सरेंडर


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-