India

अब क्लब हाउस ऐप पर मुस्लिम महिलाओं के ऊपर अभद्र टिप्पणी, जानें पूरा मामला…

swati-maliwal-demands-arrest-of-goons-who-made-slur-on-muslim-women
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

सुल्ली डील और बुल्ली बाई के बाद अब ‘क्लब हाउस’ ऐप में एक चर्चा के दौरान मुस्लिम महिलाओं के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की गई है। इस मामले में दिल्ली महिला आयोग (DCW) की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को एक नोटिस भेजा है।

दरअसल, कल शाम अचानक सोशल मीडिया पर एक स्क्रीन रिकॉर्डिंग वायरल हुई। यह स्क्रीन रिकॉर्डिंग था ऑडियो चैट ऐप क्लब हाउस का। चर्चा का विषय का था “मुस्लिम लड़कियां हिंदू लड़कियों की तुलना में अधिक सुंदर हैं” इस आपत्तिजनक विषय पर प्रतिभागी लड़के-लड़कियों द्वारा जिस तरह की बातें की गई हैं, वो बलात्कारी मानसिकता की लगती हैं। स्क्रीन रिकॉर्डिंग में साफ सुना जा सकता है कि प्रतिभागी मुस्लिम स्त्रियों के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें -: समाजवादी पार्टी का नया अभियान- नाम लिखाएं- 300 यूनिट बिजली मुफ्त पाएं…

दिल्ली महिला आयोग ने सभी प्रतिभागियों पर एफआईआर दर्ज कर जल्द से जल्द गिरफ्तार करने को कहा है। DCW की चेयरपर्सन स्वाति मालीवाल ने कहा, “किसी ने मुझे ट्विटर पर क्लबहाउस ऐप पर विस्तृत ऑडियो बातचीत को टैग किया, जिसमें मुस्लिम महिलाओं और लड़कियों को निशाना बनाया गया और उनके खिलाफ घृणित यौन टिप्पणी की गई।

swati-maliwal-demands-arrest-of-goons-who-made-slur-on-muslim-women

यह भी पढ़ें -: UP में भाजपा के 25 उम्मीदवारों पर आपराधिक केस, डिप्टी CM केशव प्रसाद का भी नाम

देश में इस तरह की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं, इस पर मुझे बहुत गुस्सा आता है। दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जरूरत है और इसलिए मैंने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर मामले में तत्काल एफआईआर और गिरफ्तारी की मांग की है।

‘क्लब हाउस’ का विवाद हालिया बुल्ली बाई मामले का विस्तर प्रतित हो रहा है। बता दें कि बुल्ली बाई ऐप के जरिए हिन्दू अतिवादियों द्वारा ऐसी मुस्लिम महिलाओं को नीलामी के लिए निशाना बनाया गया था, जो ज्वलंत राजनीतिक सामाजिक मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखती हैं।

यह भी पढ़ें -: अमेरिका में बैठकर कानपुर घर में होती देखी लाइव चोरी, ऐसे रोकी चोरी…

यह भी पढ़ें -: कमल पटेल डूबे भक्ति रस मैं, बोले- PM मोदी भगवान राम और कृष्ण के अवतार, उनका जन्म…

सोर्स – boltahindustan.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-