India

नीरज चोपड़ा बोले ‘मेरे कमेंट को गंदे एजेंडा का माध्यम न बनाएं’, स्वरा भास्कर ने कही ये बात…

swara-bhasker-reaction-on-gold-medalist-neeraj-chopra
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

नीरज चोपड़ा ने टोक्यो ओलिंपिक्स में जैलविन थ्रो में गोल्ड मेडल जीता था और देश में उनका भव्य स्वागत भी हुआ था. अब उनकी एक बात को लेकर मीडिया में इश्यू बनाया जा रहा जिसका नीरज चोपड़ा ने वीडियो शेयर कर जवाब दिया है और इसकी तारीफ बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी की है. नीरज चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने पहला थ्रो बहुत जल्दबाजी में फेंका था और उनका भाला पाकिस्तान के अरशद नदीम के पास था.

ये भी पढ़ें -: मनोज बाजपेयी ने KRK के खिलाफ़ दर्ज़ किया मानहानि केस! एक्टर पर की थी अभद्र टिप्पणी

इसी को लेकर नीरज चोपड़ा ने एक वीडियो शेयर किया है और कहा कि मैंने जो बात इंटरव्यू में कही है, उसको लेकर कई मायने निकाले जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि हम एक दूसरे का भाला यूज कर सकते हैं. इसके साथ ही उन्होंने लिखा है, ‘मेरी आप सभी से विनती है की मेरे कमेंट्स को अपने गंदे एजेंडा को आगे बढ़ाने का माध्यम न बनाएं. स्पोर्ट्स हम सबको एकजूट होकर साथ रहना सिखाता हैं और कमेंट करने से पहले खेल के रूल्स जानना जरूरी होता है.

ये भी पढ़ें -: जमानत पर रिहा मंत्री नारायण राणे की तबीयत बिगड़ी, लीलावती अस्पताल में हुए भर्ती

नीरज चोपड़ा का यह वीडियो वायरल हो रहा है और इस वीडियो को लेकर स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया है और लिखा है, ‘नीरज चोपड़ा के लिए बहुत ज्यादा सम्मान है.’ इस तरह उन्होंने इसे लेकर अपना रिएक्शन दिया है.

ये भी पढ़ें -: स्कोर पूछकर चिढ़ा रहे थे इंग्लिश फैन, मोहम्मद सिराज के जवाब ने कर दी बोलती बंद

ये भी पढ़ें -: फुटबॉल और क्रिकेट के माहिर धोनी ने वॉलीबॉल में साथी खिलाड़ियों के छुड़ा दिए पसीने

सोर्स – ndtv.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-