Politics Entertainment

अफगानिस्तान के हालात पर स्वरा भास्कर बोली- अफगानियों को भेड़ियों के हवाले किया…

swara-bhasker-on-talibanization-of-afghanistan-says-it-begins
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

अफगानिस्तान की राजधानी काबुल पर तालिबान ने रविवार को अपना कब्जा कर लिया है. तालिबान के काबुल पर कब्जा करने के बाद से ही स्थानीय लोग आसपास के इलाकों में जाने की कोशिश कर रहे हैं और माहौल काफी तनाव भरा बन गया है. सोशल मीडिया पर भी अफगानिस्तान को लेकर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं. एक अफगानी पत्रकार ने ट्विटर पर जानकारी दी है कि मीडिया में भी तालिबान के आने के बाद से कई बदलाव आए गए हैं. स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने अफगानी पत्रकार के ट्वीट को रिट्वीट किया है और अपनी बात भी कही है.

स्वरा भास्कर ने एक और ट्वीट किया है, ‘अफगान ग्रैफिनी आर्टिस्ट शमसिया हसनी यह सब बातें कह रही हैं. अफगान लोगों को भेड़ियों के हवाले कर दिया गया है. महिला को लेकर तालिबान अपने बल और शक्ति को लेकर बहुत क्रूर हैं. वे हत्यारे और स्त्री द्वेषी हैं; उनकी विचारधारा नफरत और हिंसा की है और यह नहीं बदलेगी.

ये भी पढ़ें -: NDTV के राजनीतिक संपादक को नहीं मिला संसद कवरेज के लिए पास, NDTV ने कही ये बात…

स्वरा भास्कर (Swara Bhasker Tweet) ने अफगानी पत्रकार के ट्वीट को रिट्वीट किया है. जिसमें लिखा है, ‘अधकिर टीवी चैनलों ने अपने ब्रॉडकास्ट मॉडरेट कर लिया है. अधिकतर चैनलों ने अपनी फीमेल एंकर्स को ऑफ स्क्रीन कर दिया है. सुबह से किसी भी म्यूजिक चैनल पर कोई संगीत नहीं बजा है. मीडिया तालिबानीकरण की ओर बढ़ रहा है.

ये भी पढ़ें -: मेघालय मैं मुख्यमंत्री के घर पर पेट्रोल बम से हमला, शिलांग में लगा दो दिन का कर्फ्यू

इस ट्वीट पर स्वरा भास्कर (Swara Bhasker) ने लिखा है, ‘अफगानिस्तान में तालिबानीकरण की शुरुआत होती है.’ इस तरह बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर लगातार अफगानिस्तान के हालात को लेकर अपनी राय रख रही हैं और वहां के हालात से भी रू-ब-रू कर रही हैं. वहीं यह भी खबर आई है कि काबुल एयरपोर्ट पर जुटी हजारों की भीड़ के बीच मची भगदड़ ने कम से कम 5 लोगों की जान ले ली है.

ये भी पढ़ें -: अफगानिस्तान में हुवा तालिबान का कब्ज़ा तो मलाला यूसुफजई ने कही ये बात…

ये भी पढ़ें -: अफगान राष्ट्रपति अशरफ गनी ने छोड़ा देश, अब काबुल समेत पूरे देश में तालिबान राज

सोर्स – ndtv.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-