Entertainment

कंगना के बयान समर्थन करने वाले एक्टर पर स्वरा भास्कर का तंज- पद्म पुरस्कार आता ही होगा

swara-bhaskar-took-a-dig-on-actor-supporting-kanganas-statement-of-freedom
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Swara Bhaskar Kanganas Statement : पिछले दिनों कंगना रनौत के एक बयान ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया था। कंगना के ‘भीख में मिली आजादी’ वाले बयान का अब एक्टर विक्रम गोखले ने भी समर्थन किया है। ऐसे में एक्टर द्वारा कंगना को दिए गए सपोर्ट पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी चुटकी ली है। एक्टर विक्रम गोखले ने कहा- ‘कंगना रनौत ने जो कहा है, मैं उससे सहमत हूं। हमें भीख में स्वतंत्रता मिली। यह हमें दी गई। कई स्वतंत्रता सेनानियों को फांसी दे दी गई और उस समय के बड़े-बड़े लोगों ने उन्हें बचाने का प्रयास तक नहीं किया। वे केवल मूकदर्शक बने रहे।

एएनआई द्वारा किए गए ट्वीट पर एक्टर के इस बयान की जानकारी दी गई। जिसे एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया और साथ में चुटकी लेते हुए कहा- ‘पद्म पुरस्कार आता ही होगा।’ ज्ञात हो कंगना रनौत को हाल ही में पद्मश्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।

यह भी पढ़ें -: राजस्थान में एक महिला ने दूसरी शादी की तो पंचायत ने लगाया 11 लाख का जुर्माना

कई लोगों ने इस दौरान कंगना पर निशाना साधते हुए कहा था कि ‘बुरी भाषा बोलने के लिए पद्म सम्मान प्राप्त हो रहा है।’ बता दें, टाइम्स नाऊ के समिट 2021 में कंगना रनौत ने ‘आजादी’ को लेकर विवादित बयान दे डाया था। ऐसे में स्वरा भास्कर से लेकर पूर्व आईएएस और कई कांग्रेस नेता बीजेपी और कंगना पर भड़कते दिखे थे।

कंगना ने इस इवेंट में कहा कि ‘आजादी अगर भीख में मिले, तो क्या वो आजादी हो सकती है?’ कंगना ने एंकर नाविका कुमार के सामने कहा- ‘1947 में मिली आज़ादी भीख थी, असली आज़ादी 2014 में मिली।

यह भी पढ़ें -: तिरुपति बालाजी मंदिर में पूजा पद्धति पर SC बोला- नारियल कैसे तोड़ें, आरती कैसे करें, यह तय करना कोर्ट का काम नहीं

क्या बोली थीं कंगना रनौत: कंगना ने अपने बयान में कहा था- ‘सावरकर, रानी लक्ष्मीबाई, नेता सुभाषचंद्र बोस इन लोगों की बात करूं तो ये लोग जानते थे कि खून बहेगा लेकिन ये भी याद रहे कि हिंदुस्तानी-हिंदुस्तानी का खून न बहाए। उन्होंने आजादी की कीमत चुकाई, यकीनन। पर वो आजादी नहीं थी वो भीख थी। जो आजादी मिली है वो 2014 में मिली है।

कंगना के इस बयान पर आम आदमी पार्टी की नेशनल एक्जिक्यूटिव चेयरमैन प्रीति मेनन ने उनके खिलाफ मुंबई पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा दी थी। वहीं फिल्ममेकर विनोद कपाड़िया से लेकर रिटायर्ड आईपीएस विजय शंकर ने भी कंगना के इस बयान पर रिएक्ट किया था।

यह भी पढ़ें -: किसान नहीं कार और कारखाना वाले फैला रहे हैं हवा में ज़हर : रवीश कुमार

यह भी पढ़ें -: नवाब मलिक ने व्हाट्सएप चैट शेयर करके समीर वानखेड़े से पूछा- काशिफ के साथ उनका क्या रिश्ता?

सोर्स – jansatta.com.  Swara Bhaskar Kanganas Statement


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-