Entertainment

स्वरा भास्कर के पोस्ट पर ट्रोल बोला- बच्चे का नाम औरंगजेब रखेंगी, स्वरा ने दिया ये जवाब

swara-bhaskar-reply-to-troll-who-says-actress-going-to-name-her-kid-aurangzeb-over-kareena-kapoor-son
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

एक्ट्रेस स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो इंडस्ट्री और देश से जुड़े हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। लेकिन कई बार इसके चलते एक्ट्रेस इंटरनेट पर बुरी तरह ट्रोल भी होती नजर आ जाती हैं। हाल ही में एक बार फिर से ऐसा ही कुछ हुआ, जब करीना कपूर और सैफ अली खान के छोटे बेटे के ‘जहांगीर’ के नाम को लेकर हो रहे विवाद के बीच स्वरा ने ट्वीट किया।

इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए स्वरा के बच्चे का नामकरण अभी से ही करना शुरू कर दिया… इस ट्रोल को एक्ट्रेस ने भी शानदार अंदाज में जवाब दिया। दरअसल, स्वरा भास्कर ने करीना-सैफ के बेटे जहांगीर के नाम को लेकर हो रही कॉन्ट्रोवर्सी पर एक ट्वीट किया था।

ये भी पढ़ें -: पुलिस हिरासत में सबसे ज्यादा मौतें गुजरात में, न्यायिक हिरासत में मौत में यूपी सबसे ऊपर

जिसमें उन्होंने लिखा था- ‘किसी दम्पति ने अपने बच्चों के नाम रखे हैं, और वो दम्पति आप नहीं हैं – पर आपको इस पर राय है कि नाम क्या है और क्यूं हैं और आपके दिमाग में ये एक मुद्दा है। जिससे आपकी भावनाएं आहत हैं… तो आप इस दुनिया के सबसे बड़े गधों में एक हैं! यहां देखें स्वरा का ये पोस्ट-

ये भी पढ़ें -: सुप्रीम कोर्ट के फ़ैसले के बाद मुज़फ्फ़रनगर के दंगा आरोपित नेताओं का क्या होगा? जानें पूरा मामला…

इस पोस्ट पर कई लोगों ने ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी। कई लोग उनकी बात से सहमत दिखे तो कई लोग स्वरा को ट्रोल करने लगे। ऐसे ही एक यूजर ने लिखा- ‘स्वरा भास्कर अपने बच्चे का नाम औरंगजेब रखेंगी’… इस कमेंट पर रिप्लाई करते हुए स्वरा ने लिखा- ‘मुझे सुलेमान ज्यादा पसंद है’।

ये भी पढ़ें -: सैफ-करीना के बेटे के नाम पर दीपक चौरसिया बोले- आने वाली पीढ़ी इनका मजाक बनाएगी, हुवे ट्रोल

ये भी पढ़ें -: जस्टिस रोहिंटन फली नरीमन के रिटायर होने पर बोले CJI- सुप्रीम कोर्ट से एक ‘शेर जज’ चला गया

सोर्स – livehindustan.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-