Entertainment

सुशांत सिंह राजपूत का 1 साल बाद फिर एक्टिव हुआ Facebook, फैंस ने कही ये बात…

sushant-singh-rajput-facebook-active-again-after-1-year
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

बॉलीवुड (Bollywood) के दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के अचानक हुए निधन को लोग आज भी भूल नहीं पाए हैं. एक साल से ज्यादा समय बीत जाने के बाद भी लोगों की यादों में वह आज भी मौजूद हैं. सुशांत के निधन के बाद भी लोग उन्हें सोशल मीडिया (Social Media) पर फॉलो करते हैं और उनकी पुरानी पोस्ट को देख अक्सर इमोशनल हो जाते हैं.

हाल ही में सुशांत का फेसबुक अकाउंट करीब 1 साल बाद एक्टिव हुआ तो लोग हैरान हो गए और एक बार फिर उन्हें याद कर भावुक हो गए. सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक साल से ज्यादा वक्त बीत गया है. हाल ही में दिवंगत एक्टर का फेसबुक अकाउंट अचानक से एक्टिव हो गया. सुशांत सिंह राजपूत की फेसबुक प्रोफाइल (Sushant Singh Rajput Facebook Profile) फोटो चेंज की गई, जिसको देख फैंस हैरान हो गए.

ये भी पढ़ें -: तालिबान पर ब्रिटिश PM जॉनसन बोले- जरूरत पड़ी तो तालिबान संग भी काम करेंगे

फेसबुक पर प्रोफाइल पिक अपडेट होते ही फैंस एक बार फिर इमोशनल हो गए और सोशल मीडिया पर फैंस उन्हें मिस करते हुए श्रद्धांजलि देने लगे. सुशांत सिंह राजपूत की टीम ने उनकी फेसबुक प्रोफाइल अपडेट की थी. जिसे देखकर फैंस चौंक गए थे. फैंस उन्हें याद कर दुआ कर रहे हैं कि काश वह आज हमारे साथ होते. एक फैन ने लिखा- ‘काश तुम आज जिंदा होते.

एक अन्य ने लिखा- ‘एक पल के लिए तो मुझे ऐसा लगा, मानों वह वापस आ गए हो.’ एक अन्य ने लिखा- ‘लीजेंड हमेशा जीवित रहते हैं #SushantSinghRajput.’ वहीं, कुछ फैंस ने ‘मिस यू’ और ‘प्लीज कम बैक’ जैसे कमेंट किए हैं.

ये भी पढ़ें -: 65 दिन बाद पत्नी को सामने देख ठुमके लगाने लगे सूर्यकुमार यादव, देखें VIDEO

आपको बता दें कि बसुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे. पुलिस ने शुरुआती जांच में इसे सुसाइड बताया था, वहीं, रिया का दावा है कि सुशांत डिप्रेशन के शिकार थे. दूसरी तरफ सुशांत के परिवार और फैंस का कहना है कि एक्टर का मर्डर हुआ है. फिलहाल इस मामले की सीबीआई जांच चल रही है. पिछले करीब एक साल से सुशांत के लिए उनके फैंस न्याय की मांग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें -: गन्ना किसानों ने जाम किए रेलवे ट्रैक और हाईवे , पंजाब, हरियाणा की 50 से ज्यादा ट्रेनें रद्द

ये भी पढ़ें -: ट्रैफिक पुलिस ने बाइक सवार व्यक्ति को मोटरसाइकिल समेत क्रेन से उठाया, देखें वीडियों

सोर्स – hindi.news18.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-