Sports

65 दिन बाद पत्नी को सामने देख ठुमके लगाने लगे सूर्यकुमार यादव, देखें VIDEO

suryakumar-yadav-dancing-with-his-wife-devisha-shetty
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

टी20 और वनडे के बाद टेस्ट में डेब्यू का बाट जोह रहे भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) इनदिनों में इंग्लैंड में हैं। श्रीलंका दौरे पर लिमिटेड ओवर्स की सीरीज में शानदार प्रदर्शन के बाद सूर्यकुमार को इंग्लैंड का टिकट मिला, जहां पर कोहली एंड कंपनी मेजबान टीम के साथ टेस्ट सीरीज खेल रही है।

इंग्लैंड दौरे पर कई खिलाड़ियों के चोटिल होने के बाद सूर्यकुमार और ओपनर पृथ्वी साव (Prithvi Shaw) को इंग्लैंड जाना पड़ा है। दोनों खिलाड़ियों ने हाल में अपना क्वारंटीन समय भी पूरा कर लिया है। दोनों लॉर्ड्स टेस्ट के दौरान भारतीय कैंप से जुड़ गए। क्वारंटीन के बाद सूर्यकुमार यादव पत्नी देविका शेट्टी (Devisha Shetty) से 65 दिन बाद मिले। पत्नी से मिलने के बाद यादव अपनी खुशी नहीं रोक सके और लंदन की गलियों में डांस करने लगे।

ये भी पढ़ें -: लॉर्ड्स टेस्ट जीतने के बाद जब विराट कोहली को याद आए महेंद्र सिंह धोनी

सूर्यकुमार ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया है। 30 वर्षीय सूर्यकुमार कापत्नी संग डांस वाला वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आईपीएल में मुंबई इंडियंस की ओर से खेलने वाले सूर्यकुमार जब श्रीलंका दौरे पर गए थे उस समय उनकी पत्नी साथ में नहीं थीं।

फैंस को यह वीडियो खूब रास आ रहा है। सूर्यकुमार ने वीडियो का कैप्शन लिखा, ‘ 65 दिन बाद…लंदन की गलियों में देविका शेट्टी के साथ डांस।’ सूर्यकुमार जब आईपीएल 2021 के पहले हाफ में खेल रहे थे तब देविशा मुंबई इंडियंस (Mumabi Indians) के बायो बबल में उनके साथ थीं।

श्रीलंका दौरे पर सूर्यकुमार ने 3 मैचों की वनडे सीरीज में 62 की औसत से 124 रन बनाए थे। उन्हें इसके लिए मैन ऑफ द सीरीज चुना गया था। हालांकि टी20 सीरीज में उन्हें सिर्फ एक मैच में खेलने का मौका मिला था जिसमें उन्होंने शानदार अर्धशतक जड़ा था।

सीरीज के दूसरे टी20 में सूर्यकुमार को आराम दिया गया था जबकि तीसरे मैच से पहले भारतीय खेमे में कोरोना के मामले सामने आने के बाद वह क्वारंटीन में चले गए थे। कोहली की अगुआई वाली टीम इंडिया 25 अगस्त से हेडिंग्ले में तीसरा टेस्ट मैच खेलेगी। 5 मैचों की सीरीज में भारत 1-0 से आगे है।

ये भी पढ़ें -: केकेआर से जुड़े 2 युवा स्टार, केकेआर ने लिखा- ‘हमारे करन और अर्जुन वापस आ गए’

ये भी पढ़ें -: अफगानिस्तान में तालिबान राज से क्रिकेट को नहीं होगा कोई नुकसान, ACB के सीईओ ने कही यह बात

सोर्स – navbharattimes.indiatimes.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-