Sports

सूर्यकुमार यादव बने सलमान और पृथ्वी शॉ बने आमिर, गर्लफ्रेंड ने कही ये बात…

suryakumar-yadav-as-salman-khan-and-prithvi-shaw-as-aamir-khan
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) और पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) इंग्लैंड पहुंच तो गए हैं, लेकिन लॉर्ड्स में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच (IND vs ENG) में टीम का हिस्सा नहीं हैं. दरअसल, पृथ्वी और सूर्यकुमार दोनों ही इंग्लैंड में अभी अपना जरूरी क्वांरटीन पूरा कर रहे हैं. इस क्वारंटीन के दौरान दोनों खिलाड़ी जमकर मस्ती भी कर रहे हैं. ये दोनों ही खिलाड़ी श्रीलंका में लिमिटेड ओवरों की सीरीज में टीम इंडिया का हिस्सा थे. इन्हें शुरुआत में इंग्लैंड दौरे के लिए नहीं चुना गया था, लेकिन शुभमन गिल, मयंक अग्रवाल, आवेश खान और वाशिंगटन सुंदर जैसे खिलाड़ी चोटिल हो गए थे. ऐसे में विराट कोहली (Virat Kohli) ने बीसीसीआई (BCCI) से इन खिलाड़ियों का रिप्लेसमेंट मांगा था. विराट की मांग को पूरा करते हुए बीसीसीआई ने पृथ्वी और सूर्यकुमार को इंग्लैंड दौरे पर भेजा.

भारतीय क्रिकेटरों सूर्यकुमार यादव और पृथ्वी शॉ ने अपने क्वांरटीन के अकेलेपन को दूर करने के लिए और अपना टाइम पास करने के लिए अनोखो तरीका निकाला. इन दोनों खिलाड़ियों ने अपना एक वीडियो बनाया और उसे इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया. दरअसल, ये दोनों मशगूर कॉमेडी फिल्म ‘अंदाज अपना अपना’ एक डायलॉग बोलते हुए नजर आ रहे हैं. जहां सूर्यकुमार यादव सलमान खान (Salman Khan) का डायलॉग बोल रहे हैं तो वहीं पृथ्वी शॉ आमिर खान (Aamir Khan) की एक्टिंग करते हुए नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें -: सैफ-करीना के बेटे के नाम पर दीपक चौरसिया बोले- आने वाली पीढ़ी इनका मजाक बनाएगी, हुवे ट्रोल

इस वीडियो को सूर्यकुमार यादव ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने इसी फिल्म का एक डायलॉग कैप्शन में भी लिखा है- ‘सर आप पुरुष ही नहीं, महा पुरुष हैं.’ यह वीडियो काफी मजेदार हैं और फैन्स भी इसे काफी पसंद कर रहे हैं. बहुत सारे क्रिकेटरों भी इस वीडियो पर अपने-अपने कमेंट किए हैं.

पृथ्वी शॉ और सूर्यकुमार यादव के इस वीडियो पर पृथ्वी शॉ की रुमर्ड गर्लफ्रेंड प्राची सिंह ने भी कमेंट किया है. पृथ्‍वी शॉ का नाम काफी समय से एक्‍ट्रेस प्राची सिंह से जोड़ा जा रहा है. कई रिपोर्ट्स के मुताबिक वो प्राची को डेट कर रहे हैं. पृथ्वी शॉ के सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे कमेंट्स भी देखने को मिले हैं जिसे देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों के बीच दोस्‍ती कुछ ज्‍यादा ही गहरी है. प्राची सिंह ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है- ऐसी एक्टिंग कहां से सीखी है.

ये भी पढ़ें -: जस्टिस रोहिंटन फली नरीमन के रिटायर होने पर बोले CJI- सुप्रीम कोर्ट से एक ‘शेर जज’ चला गया

बता दें कि सूर्यकुमार यादव और पृथ्वी शॉ इंग्लैंड में 10 दिन के क्वांरटीन पर हैं. ऐसे में वह 12 अगस्त से शुरू हुए दूसरे टेस्ट मैच का हिस्सा नहीं बन पाए हैं. ये दोनों खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ अंतिम तीन टेस्ट में टीम इंडिया के साथ जुड़ जाएंगे. लेकिन ये देखना होगा कि क्या भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा बन पाते हैं या नहीं. भारतीय टीम प्रबंधन कुछ अभ्यास सत्रों के बाद उनकी जगह तय करेगा. अगर पहले तीनों टेस्टों टीम इंडिया का बैटिंग लाइनअप फेल होता है तो चौथे और पांचवे टेस्ट में इन खिलाड़ियों को आजमाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें -: लड़की से छेड़खानी पर पड़ोसी ने डांटा तो छत पर रख दिया IED, आतंकी बता पुलिस को दी सूचना, खुद गिरफ्तार

ये भी पढ़ें -: कोरोना वैक्सीन बता नर्स ने 9 हजार लोगों को बनाया उल्लू, लगा दिया नमक के पानी का इंजेक्शन

सोर्स – hindi.news18.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-