Politics

सिक्योरिटी में चूक नहीं, अन्नदाता के दिल में जगह नहीं बची : सूर्य प्रताप सिंह

Surya Pratap Singh On Narendra Modi Security Breach
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Surya Pratap Singh On Narendra Modi Security Breach : पंजाब के फिरोजपुर में प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर राज्य की कांग्रेस सरकार भाजपा सहित कई लोगों के निशाने पर आ गई है। भाजपा, मशहूर पत्रकार व अन्य सोशल मीडिया यूजर भी प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर लगातार कांग्रेस पर हमला कर रहे हैं। दूसरी ओर कांग्रेस रैली में मौजूद खाली कुर्सियों को रैली रद्द होने की वजह बता रही है।

इस मामले पर अब  ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने किसानों का जिक्र करते हुए पीएम मोदी पर निशाना साधा है। पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, “सिक्योरिटी में चूक नहीं अन्नदाता के दिल में जगह नहीं बची। जितनी जल्दी समझ जाओ, उतना अच्छा है।

यह भी पढ़ें -: CM चन्नी बोले- PM के लौटने का खेद है, लेकिन अपनों पर गोली-लाठी नहीं चलवा सकता

पूर्व आईएएस यहीं नहीं रुके। उन्होंने अपने एक ट्वीट में पीएम मोदी की रैली की तस्वीर भी साझा की और लिखा, “धोखाधड़ी, ठग विद्या, नौटंकी, छलना, चकमा देना। असल कारण: मोदी करिश्मा काफूर हो रहा है। पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने अपने अगले ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी के कथित बयान का जिक्र करते हुए लिखा, “आज के मंचन का शीर्षक: ‘मैं जिंदा बच गया।’ असलियत ये थी: ‘क्या मेरे लिए मरे।’ ये ही ट्वीट है।

पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह के इन ट्वीट्स पर सोशल मीडिया यूजर ने भी खूब प्रतिक्रियाएं दीं। रुद्र प्रताप सिंह नाम के यूजर ने पूर्व आईएएस से सवाल करते हुए लिखा, “किस दल से चुनाव लड़ोगे, आएंगे तो योगी ही।

यह भी पढ़ें -: राकेश टिकैत बोले- सहानुभूति बटोरने का सस्ता जरिया, ऐसा था तो गए ही क्यों PM…

वीना नेगी नाम की यूजर ने लिखा, “किसानों को बदनाम करने के लिए मोदी जी कितने भी हथकंडे अपना लें, उनको सफलता नहीं मिलेगी। अंदर से डरा हुआ इंसान कितना भी बाहर अपने को बलवान दिखा ले, लेकिन उसका डर उसपर हावी रहता है।

संजय यादव नाम के यूजर ने लिखा, “बिन बुलाए और बिन भारत को बताए साहेब पाकिस्तान चले गए थे तो उन्हें पाकिस्तानियों से डर नहीं लगा और भारतीय किसानों से इतना डर? आमिर खान, हामिद अंसारी और नसीरुद्दीन शाह के बाद अपने देश में डरने वाले साहेब चौथे व्यक्ति बन गए हैं। सात साल में ही देश कहां से कहां पहुंच गया?

यह भी पढ़ें -: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल का दावा- बुल्ली बाई एप मामले में मुख्य आरोपी को असम से  किया गिरफ्तार

यह भी पढ़ें -: श्रीलंका के इस बल्लेबाज ने 30 साल की उम्र में ही लिया संन्यास तो फैंस ने चलाया ये अभियान…

सोर्स – jansatta.com.  Surya Pratap Singh On Narendra Modi Security Breach


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-