Politics

BJP विधायक ने पेट्रोल की बोतल फ्री में देने का लालच देकर जुटाई भीड़, मची भगदड़

surya-pratap-singh-former-ias-targeted-the-bjp-government
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में बीजेपी विधायक द्वारा तिरंगा यात्रा में भीड़ जुटाने के लिए मुफ्त में एक लीटर पेट्रोल बांटने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पेट्रोल लेने के लिए लोगों के बीच में भगदड़ मची हुई है। इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

दरअसल कौशांबी जिले के जायल विधानसभा के विधायक संजय गुप्ता द्वारा स्वतंत्रता दिवस के मौके पर तिरंगा रैली निकालने का आयोजन किया गया था। कहा जा रहा है कि बीजेपी विधायक द्वारा तिरंगा यात्रा में भीड़ जुटाने के लिए फ्री में 1 लीटर पेट्रोल बांटी जा रही थी। पेट्रोल से भरी बोतल को लूटने के लिए भगदड़ मच गई। इस कदर हालात बेकाबू हो गए कि बीजेपी कार्यकर्ता पेट्रोल के लिए आपस में ही भिड़ते दिखे।

ये भी पढ़ें -: अफगानिस्तान में हुवा तालिबान का कब्ज़ा तो मलाला यूसुफजई ने कही ये बात…

इसी वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लोग प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। पूर्व IAS सूर्य प्रताप सिंह ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, ‘जिन भक्तों को रु. 200/लीटर भी पेट्रोल से कोई फर्क नहीं पड़ता था, वे आज पेट्रोल की एक एक बोतल के लिए मरने मारने पर उतारू हैं।भाजपा विधायक ने अमृत महोत्सव में भीड़ जुटाने के लिए पेट्रोल की बोतल फ्री में देने का लालच दिया, कौशाम्बी में ये दृश्य दिखा। भाजपा के दुर्दिन शुरू हो गए।

एक टि्वटर हैंडल से पेट्रोल के लिए मची भगदड़ का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि पेट्रोल की एक बोतल के लिए भाजपा समर्थक मारामारी के लिए उतारू हुए हैं, अभी इनको कश्मीर में प्लॉट लेना था। भाजपा विधायक ने अमृत महोत्सव में भीड़ जुटाने के लिए पेट्रोल की बोतल फ्री में देने का लालच दिया, कौशांबी का ये दृश्य देखिए। @AntiBheemtaGang ट्विटर अकाउंट से कमेंट आया कि अंधभक्तों का क्या भरोसा, कुछ भी कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें -: अफगान राष्ट्रपति अशरफ गनी ने छोड़ा देश, अब काबुल समेत पूरे देश में तालिबान राज

वहीं एक ट्विटर यूजर लिखते हैं कि एक लीटर पेट्रोल की कीमत तुम क्या जानो मोदी बाबू। उनकी कीमत अपने अंधभक्तों से पूछो जो लूट रहे हैं। @Subhash02922768 टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि बीजेपी के सारे कार्यकर्ता कहते है कि पेट्रोल महंगा नहीं है फिर एक बोतल के लिए इतना मारामारी क्यों और इसे देख कर के यह लगता है कि सबसे ज्यादा तो परेशान बीजेपी वाले ही हैं। यह समाज में कहीं न कहीं बहुत बड़ा घातक बन सकती थी बहुत बड़ा हादसा हो सकता था।

ये भी पढ़ें -: अफगानिस्तान में हार गया अमेरिका! दूतावास से हटा झंडा, अब भेजेगा इतने और सैनिक

ये भी पढ़ें -: औरेया DM ने उल्टा फहराया तिरंगा, सफाई में बोले- टेस्टिंग कर रहा था

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-