Entertainment

जैकलीन को सुकेश चंद्रशेखर ने 52 लाख का घोड़ा और 9 लाख की बिल्‍ली दी थी गिफ्ट

sukesh-chandrashekhar-given-horse-of-52-lakhs-and-cat-of-9-lakhs-to-jacqueline-fernandez-nora-fatehi-received-gifts-worth-crores
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Jacqueline Fernandez Sukesh Chandrashekhar : तिहाड़ जेल (Tihar Jail) से 200 करोड़ रुपये वसलूने के मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर (Conman Sukesh Chandrashekhar), उसकी पत्नी अभिनेत्री लीना मारिया पॉल और छह अन्य लोगों के खिलाफ 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले (Money Laundering Case) में 7,000 पन्नों की चार्जशीट दायर की है. ED की चार्जशीट में कई सनसनीखेज खुलासे हुए हैं. दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में इस चार्जशीट को जमा कराया गया है, जिसमें सामने आया है कि महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और नोरा फतेही (Nora Fatehi) पर करोड़ों रुपये के तोहफे दिए हैं.

करोड़ों के दिए तोहफे रिपोर्ट्स के मुताबिक, चार्जशीट में जांच एजेंसी ने बताया कि सुकेश चंद्रशेखर (Conman Sukesh Chandrashekhar) ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को 10 करोड़ रुपये के तोहफे दिए हैं, जिसमें 52 लाख का घोड़ा और 9 लाख की फारसी बिल्ली का जिक्र किया गया है.

यह भी पढ़ें -: कंगना को किसानों ने घेरा तो माफी मांगते हुवे लगाया किसान एकता जिंदाबाद का नारा

इतना ही नहीं चार्जशीट में नोरा फतेही को भी दिए करोड़ों के उपहारों का जिक्र किया गया है. आरोप है कि चंद्रशेखर ने तिहाड़ जेल में बंद एक कारोबारी की पत्नी से 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली की थी. तोहफों में हीरे जवारात से लेकर कीमती घोड़ा तक इसमें महंगे गिफ्ट्स में आभूषण, हीरे जड़ित आभूषण सेट, क्रॉकरी, 4 फारसी बिल्लियां (एक बिल्ली की कीमत लगभग 9 लाख रुपये) और 52 लाख रुपये थी. इसके अलावा लाखों रुपये कीमत का एक घोड़ा भी शामिल था.

चेन्नई के एक होटल में थे साथ सुकेश चंद्रशेखर जब जेल में था तो वह जैकलीन से मोबाइल फोन पर बात करता था. जब सुकेश जमानत पर बाहर आया तो उसने चेन्नई के लिए चार्टर्ड फ्लाइट बुक की. जबकि उसने मुंबई से दिल्ली के लिए जैकलीन फर्नांडीज के लिए एक चार्टर्ड फ्लाइट भी बुक की थी. सुकेश और जैकलीन दोनों चेन्नई के एक होटल में रुके थे.

यह भी पढ़ें -: इतिहासकार चमनलाल बोले- भगत सिंह कह रहे थे फांसी मत दो, गोली मार दो, सावरकर माफी मांग रहे थे

नोरा फतेही को गिफ्ट किया BMW कार और आईफोन जमानत पर रहते हुए सुकेश ने निजी जेट में हवाई यात्रा के लिए लगभग 8 करोड़ रुपये खर्च किए. सुकेश ने जैकलीन फर्नांडीज के भाई-बहनों को भी मोटी रकम भेजी थी. ईडी ने जैकलीन के करीबी सहयोगियों और स्टाफ से भी की पूछताछ की थी. वहीं, नोरा फतेही को सुकेश ने एक BMW कार और एक आईफोन गिफ्ट किया था, जिसकी कुल कीमत मिलाकर 1 करोड़ रुपये से अधिक थी.

ईडी ने अपनी चार्जशीट में जैकलीन फर्नांडीज के साथ-साथ नोरा फतेही का भी जिक्र किया है, जिनसे मामले में उनसे पूछताछ की गई थी. फर्नांडीज और उनके सहयोगियों से भी पूछताछ की गई है. चार्जशीट के अनुसार, चंद्रशेखर और फर्नांडीज ने इस साल जनवरी के आसपास बात करना शुरू किया और बाद में उन्होंने उसे उपहार भेजना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें -: 2017 से पहले लुंगी छाप गुंडे घूमते थे, टोपी वाले धमकाते थे, ये सब याद रखना- केशव प्रसाद मौर्य

यह भी पढ़ें -: अखिलेश यादव ने किया ममता बनर्जी के मोर्चे का ‘स्वागत’, कांग्रेस के बारे मैं कही ये बात…

सोर्स – hindi.news18.com.  Jacqueline Fernandez Sukesh Chandrashekhar


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-