सुब्रमण्यम स्वामी बोले- PM के तौर पर मोदी का ट्रैक रिकॉर्ड हिंदू विरोधी

सुब्रमण्यम स्वामी बोले- PM के तौर पर मोदी का ट्रैक रिकॉर्ड हिंदू विरोधी
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

अपने बयानों से सुर्खिया बटोरने वाले भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी एक बार फिर चर्चा में हैं। स्वामी अक्सर भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आलोचना करते रहते हैं। वह मोदी सरकार के कामकाज पर खुलकर बोलते हैं। बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें हिंदू विरोधी बताया है और इसके उदाहरण भी दिए हैं.

ये भी पढ़ें -: ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे मामले मैं मुस्लिम पक्ष पहुंचा सुप्रीम कोर्ट, इस दिन होने वाली है सुनवाई…

सुब्रमण्यम स्वामी ने मंगलवार को ट्वीट किया, “प्रधानमंत्री के तौर पर मोदी का ट्रैक रिकॉर्ड हिंदू विरोधी का रहा है जो बीजेपी के घोषणापत्र में किए वादे पूरे नहीं कर रहे. उदाहरण: राम मंदिर में सुप्रीम कोर्ट के फ़ैसले में देरी कराना, राम सेतू को प्राचीन धरोहर का दर्जा न देना, उत्तराखंड के प्राचीन मंदिरों का अधिग्रहण और 1991 के उपासना स्थल अधिनियम को वापस लेने से इनकार करना.

ये भी पढ़ें -: शिवलिंग के दावे पर बोले ओवैसी- ज्ञानवापी मस्जिद थी, और कयामत तक रहेगी औऱ…

सुब्रमण्यम स्वामी अक्सर बीजेपी और प्रधानमंत्री की आलोचना करते रहते हैं. ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर भी स्वामी ने मुसलमान पक्ष से अपेक्षा की है कि वे देश के कानून का सम्मान करें.

उन्होंने लिखा, “मुस्लिम लीग की ओर से मातृभूमि की मांग को पूरा करने के लिए भारत का विभाजन किया गया. जो मुसलमान भारत में रहे उन्होंने पारस्परिक रूप से भारतीय संविधान को स्वीकार करने पर सहमति जताई थी. इसलिए जब भी ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर कानून ये कहेगा कि ये क्षेत्र हिंदुओं को दे देना चाहिए, तो हमें उम्मीद है कि मुसलमान उस कानून का सम्मान करेंगे.

ये भी पढ़ें -: डील पर उठ सवालों के बाद सरकार ने हेलीकॉप्टर कंपनी पवनहंस की बिक्री पर लगाई रोक

ये भी पढ़ें -: ज्ञानवापी में शिवलिंग मिलने के दावे पर मुस्लिम पक्ष बोला- वो तो फव्वारे का हिस्सा…

सोर्स – BBC Hindi


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-