Politics

UP Election: राज्य मंत्री अनिल शर्मा के बेटे का कैश बांटने वाला वीडियो वायरल…

Anil Sharma Son Distributing Money In UP Election 2022
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Anil Sharma Son Distributing Money In UP Election 2022 : यूपी सरकार में राज्य मंत्री अनिल शर्मा के बेटे का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में वो हाथों में नोट लिए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के सामने आने पर चुनाव आयोग सख्त हो गया है और उनके बेटे को नोटिस जारी किया गया है यूपी में जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आते जा रहा है, आचार संहिता के उल्लघंन के मामले बढ़ते जा रहे हैं।

अभी तक नेता कोरोना गाइडलाइन का उल्लघंन करते दिख रहे थे, हेट स्पीच देते नजर आ रहे थे, जिसपर चुनाव आयोग एक्शन भी ले रहा था, लेकिन अब एक अलग ही मामला सामने आया है। बुलंदशहर में योगी सरकार में मंत्री अनिल शर्मा के बेटे कुश शर्मा पर पैसे बांटने का आरोप लग रहा है।

यह भी पढ़ें -: सपा नेता बोले- हम जिन्ना को सबसे बड़ा गुनाहगार मानते हैं, श्यामा प्रसाद ने दी थी दो राष्ट्रों की थ्योरी, वो लगाएंगे उनकी मूर्ति

वीडियो में दिख रहा है कि कुश शर्मा एक गाड़ी में बैठे हैं। गाड़ी में बीजेपी का झंडा लगा हुआ है, पीछे और गाड़ियां भी है, मतलब मंत्री अनिल शर्मा के बेटे पूरे काफिले के साथ हैं। इसी दौरान उनकी गाड़ी एक जगह रुकती है और वो हाथ में नोटों की गड्डी उठा लेते हैं। गड्डी उठाने के बाद खिड़की के पास से लोगों को वो पैसे देते दिख रहे हैं। मंत्री के बेटे ने कई लोगों को पैसे दिए। इस मामले पर अब चुनाव आयोग ने भी संज्ञान ले लिया है और कुश शर्मा को नोटिस जारी करके उनसे जवाब मांगा गया है।

वीडियो वायरल होने पर मंत्री अनिल शर्मा पर विपक्ष लगातार निशाना साध रहा है। वहीं अनिल शर्मा ने कहा कि उन्हें वीडियो के बारे में जानकारी नहीं है। उन्होंने विपक्ष पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें मिल रहे समर्थन से विपक्ष घबरा गया है।

यह भी पढ़ें -: Amazon Controversy : MP में अमेजन के मालिक और कंपनी पर दर्ज होगी FIR, जानें पूरा मामला…

अनिल शर्मा बुलंदशहर के शिकारपुर से पिछली बार विधायक चुने गए थे। इस बार भी बीजेपी ने उन्हें यहीं से टिकट दिया है। पिछली बार इस सीट पर बीजेपी ने 15 सालों बाद कब्जा जमाया था। यहां ब्राह्मण और जाट मतदाता निर्णायक भूमिका में हैं। हालांकि मुस्लिम और दलित मतदाताओं की संख्या भी ठीक-ठीक है।

यह भी पढ़ें -: MS Dhoni के इस विज्ञापन को बनने में लग गया एक साल, देखें वीडियो…

यह भी पढ़ें -: UP Assembly Elections 2022 : योगी का अखिलेश पर वार, बोले- खुद को समाजवादी कहते हैं लेकिन उनके नस-नस में…

यह भी पढ़ें -: नेहा का ‘यूपी में का बा’ पार्ट-2: रेप-अपहरण नेता जी के जाहिर मिजाज बा… इ हे रामराज बा…

सोर्स – jansatta.com. Anil Sharma Son Distributing Money In UP Election 2022


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-