SSP ने दरोगा की कार का चालान काटने के साथ सीज करने का आदेश दिया, गश्त के दौरान पड़ी नजर…

SSP ने दरोगा की कार का चालान काटने के साथ सीज करने का आदेश दिया, गश्त के दौरान पड़ी नजर…
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

उत्तर प्रदेश के बरेली में एसएसपी ने दरोगा की कार का चालान काटने के साथ सीज करने का आदेश दिया है. दरअसल गश्त के दौरान एसएसपी की नजर एक कार पर पड़ी. जिसके शीशे पर काले रंग की फिल्म चढ़ी हुई थी और उस पर पुलिस का स्टीकर भी लगा था. साथ ही कार भीड़भाड़ वाली जगह पर नो पार्किंग जोन में खड़ी थी.

यह देखकर एसएसपी अखिलेश चौरसिया काफी नाराज हुए और उन्होंने तुरंत ही इसके जांच के आदेश दिए. जब एससीपी को यह पता चला कि यह कार किसी पुलिसकर्मी की है तो उन्होंने तुरंत ही कार्रवाई के निर्देश दिए और दरोगा की कार का चालान काटकर उसे सीज कर दिया गया.

जानकारी के मुताबिक शहर की यातायात व्यवस्था सुधारने के लिए बरेली एसएसपी अखिलेश चौरसिया फोर्स के साथ पैदल गश्त कर रहे थे. इस दौरान उन्हें एक कार दिखी जिस पर पुलिस लिखा हुआ था. जब पता किया गया तो गाड़ी पुलिसकर्मी की ही निकली.

ये भी पढ़ें -: संत परमहंस ने दी SRK को धमकी- मुंबई में ढूंढ रहे हैं मेरे आदमी, शाहरुख खान मिला तो जिंदा…

कार पर पुलिस का लोगो बना हुआ था और शीशे पर काली फिल्म लगा थी. कार के शीशे पर काली फिल्म लगाना गैरकानूनी है ट्रैफिक नियमों के खिलाफ भी. एसएसपी फौरन गाड़ी का चालान करने और उसे सीज करने के आदेश दे दिए.

इस दौरान गलत तरीके से खड़े वाहनों का चालान किया गया और जाम लगाने वाले स्थानों को भी चिन्हित करके वहां से अतिक्रमण हटाने का आदेश भी दिया गया. इस मौके पर कई गाड़ियों के फोटो भी खीचें गए जिनकी चालान प्रक्रिया को शुरू कर दिया गया है.

एसएसपी अखिलेश चौरसिया ने बताया, “उच्च अधिकारियों और शासन की मंशा के अनुसार सभी पुलिस अधिकारी पैदल गश्त कर रहे हैं. इसी क्रम में आज मेरे द्वारा एसपी सिटी और एएसपी द्वारा बारादरी क्षेत्र में पैदल गस्त की गई. हम यहां आए तो रोडवेज के आगे एक गाड़ी खड़ी थी, जिस पर पुलिस लिखा हुआ था. पुलिस का लोगो लगा हुआ था और उसमें काली फिल्म थी. उस गाड़ी को सीज किया गया है. इस पर आगे कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें -: ‘द कश्मीर फाइल्स’ को कूड़ा कहने वाले डायरेक्टर को विवेक अग्निहोत्री ने दिया जवाब, बोले- मिलते हैं जनाब…

ये भी पढ़ें -: स्वास्थ्य मंत्री बोले- राहुल गांधी ‘भारत जोड़ो’ यात्रा में कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करें, या यात्रा स्थगित करें


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-