SRK का नाम होता शेखर राधा कृष्ण ‘ तो क्या बदल जाता?, इस सवाल पर शाहरुख का जवाब वायरल

SRK का नाम होता शेखर राधा कृष्ण ‘ तो क्या बदल जाता?, इस सवाल पर शाहरुख का जवाब वायरल
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

मुंबई: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की ‘पठान’ के पहले गाने ‘बेशरम रंग’ के सामने आने के बाद से शाहरुख-दीपिका पादुकोण की ये फिल्म विवादों में फंसी हुई हैं. अब फिल्म का दूसरा गाना ‘झूमे जो पठान’ (Jhoome Jo Pathaan) भी जल्द ही दर्शकों के सामने आने वाला है. शाहरुख अपने फिल्म पर हो रहे विवाद पर हर जगह दिल खोलकर अपनी बात रख रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनके कई वीडियो भी सामने आए हैं. अब शाहरुख का एक और वीडियो सुर्खियों बटोर रहा है, जिसमें वह बता रहे है कि अगर वो हिंदू होते या उनका नाम कुछ और होता तो क्या उनके लिए चीजें अलग होती? शाहरुख ने इस जवाब बेहद खास अंदाज में दिया, जिसके बाद लोग उनके मुरीद हो गए.

इन दिनों शाहरुख का धर्म को लेकर एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. उनका ये वीडियो उनके एक पुराने इंटरव्यू का है. दरअसल इस इंटरव्यू में शाहरुख खान से धर्म से जुड़ा एक सवाल पूछा गया था. शाहरुख ने इस सवाल का जवाब देते हुए सभी का दिल जीत लिया है. बीते दिनों उन्होंने कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख ने अपनी बातों से शाहरुख छा गए थे. उन्होंने अपनी फिल्म का विरोध करने वालों को करारा जवाब दिया था.

अगर आप हिंदू होते तो क्या होता SRK का मतलब? इस पुराने वीडियो में शाहरुख से जब पूछा गया कि अगर वो मुस्लमान ना होकर हिंदू होते या उनका नाम कुछ और होता तो क्या उनके सामने इस तरह की कठिनाइयां नहीं आती, क्या उस समय चीजें अलग होती? आप एक अच्छे मुस्लिम हैं. लेकिन अगर आपका नाम SK से शेखर कृष्ण होता… तो.

ये भी पढ़ें -: 18 साल के रेहान अहमद ने डेब्यू टेस्ट मैच में ही रच दिया इतिहास, बनाया ये विश्व रिकॉर्ड…

इस सवाल का बड़ा ही खूबसूरत जवाब देते हुए शाहरुख कहते हैं, ‘शेखर राधा कृष्ण… SRK. शाहरुख खान के इस अनोखे जवाब से पूरा ऑडिटोरियम तालियाों की गड़गड़ाहट से गूंजने लगता है.

किसी भी नाम से पुकारते मैं इतना ही स्वीट होता शाहरुख ने अपनी बात रखते हुए आगे कहा, “अगर वो हिंदू होते या फिर उनका नाम शाहरुख खान की बजाय शेखर राधा कृष्ण होता तो तो भी वो ऐसे ही होते जैसे आज शाहरुख बनकर हैं. वह कहते हैं, ‘मुझे नहीं लगता कि कुछ अलग होता. मुझे लगता है कि आर्टिस्ट में वो टेंडेंसी होती है कि उन्हें इन सब बातों का कोई फर्क नहीं पड़ना चाहिए कि वो किस कम्युनिटी से आते हैं. जरूरी है कि आप उनके काम को कितना पसंद करते हैं. आप मुझे किसी भी नाम से पुकारते तो भी मैं इतना ही स्वीट होता.

फैंस को भा गया शाहरुख का अंदाज शाहरुख ने मुस्कुराते हुए इतनी खूबसूरती से इस सवाल का जवाब दिया कि फैंस उनके मुरीद हो गए और हर तरफ सिर्फ तालियों की गड़गड़ाहट ही सुनाई दी. इन दिनों शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ पर हो रहे विवाद के बीच एक्टर का ऐसा धर्म को लेकर वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि ये इंटरव्यू पुराना है लेकिन अपने विषय के चलते ये सुर्खियों में छा गया है. शाहरुख का ये दिलचस्प अंदाज लोगों को काफी पंसद आ रहा है.

ये भी पढ़ें -: पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर का बयान- विराट और बाबर की तुलना बंद करो, वो बहुत बड़ा जीरो है…

ये भी पढ़ें -: FIFA ने फुटबॉल वर्ल्ड कप में बांट दी 3500 करोड़ रुपये की प्राइज मनी, खुद की कमाई जानेंगे तो रह जाएंगे हैरान


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-