Politics

पेट्रोल-डीजल के दामों के विकास को लेकर SP नेता ने अमिताभ बच्चन को घेरा, कही ये बात…

sp-leader-ip-singh-taunt-on-pm-narendra-modi-and-amitabh-bachchan
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों को लेकर साल 2012 में मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन ने ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने उस वक्त की मौजूदा सरकार पर तंज कसते हुए कहा था, ‘रामचंद्र कह गए सिया से, ऐसा कलयुग आएगा। गाड़ी खरीदोगे कैश से और पेट्रोल लोन से आएगा।’ उनका यह ट्वीट उस वक्त तो सुर्खियों में था ही, लेकिन एक बार फिर से अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट चर्चा में आ गया है। दरअसल, हाल ही में सपा नेता आईपी सिंह ने अमिताभ बच्चन के पेट्रोल पर किये गए ट्वीट को साझा कर तंज कसा है।

सपा नेता आईपी सिंह ने बिग बी के ट्वीट का स्क्रीनशॉट साझा करते हुए लिखा, “राम चंद्र कह गए सिया से, एक दिन कलयुग आएगा। दाढ़ी बढ़ाकर बहरूपिया देश को ठगने आएगा। गाड़ी खरीदोगे रुपया से, पेट्रोल लोन से आएगा।

अपने इस ट्वीट को लेकर सपा नेता आईपी सिंह भी काफी सुर्खियों में आ गए हैं। सोशल मीडिया यूजर भी उनकी पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। ओवैस नाम के एक यूजर ने आईपी सिंह के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “जानें कहां गई इन सितारों की आवाज, बोलती बंद बेचारे मजबूर।

विकास नाम के एक यूजर ने उनके ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “ये तो 2012 का है, तब बीजेपी थी ही नहीं।” वहीं प्रशांत नाम के एक यूजर ने सपा नेता पर तंज कसते हुए लिखा, “राम चंद्र कह गए सिया से, ऐसा कलयुग आएगा, साईकिल पंचर हो जाएगी कमल फिर से खिल जाएगा।

ये भी पढ़ें -: क्या BSP औऱ AIMIM मैं होने वाला है गठबंधन ? मायावती ने कही ये बड़ी बात…

इससे पहले भी सपा नेता आईपी सिंह ने पेट्रोल को लेकर पीएम मोदी को पहले भी ताना मारा था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, “याद है ना? बहुत ही जनता पर पेट्रोल-डीजल की मार, अबकी बार मोदी सरकार। पेट्रोल पहुंचा 105 रुपए पार, जो करे झूठा प्रचार, उखाड़ फेंको ऐसी सरकार।

बता दें कि अपने एक ट्वीट में आईपी सिंह ने अयोध्या में कथित रूप से हुए जमीन घोटाले को लेकर रेल मंत्री पीयूष गोयल पर तंज कसा। उन्होंने लिखा, “रेल मंत्री पीयूष गोयल की मिली भगत से अयोध्या रेलवे स्टेशन मास्टर ने अरबों रुपयों की जमीन बेच डाली। रोज नए-नए घोटाले सामने आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें -: देश मैं तेल के दामों का जबरदस्त विकास, राजस्थान में पेट्रोल 110 और डीजल 100 रुपये लीटर के पार

ये भी पढ़ें -: ब्रिटेन के स्वास्थ्य मंत्री का इस्तीफा, कोरोना नियम तोड़ते हुवे किसिंग करने का आरोप

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-