Politics

आईपी सिंह ने बुक कराया योगी का गोरखपुर का टिकट, कहा- हार के बाद BJP भी नहीं पूछेगी

IP Singh Booked CM Yogis Flight Ticket
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

IP Singh Booked CM Yogis Flight Ticket : उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 की तारीख घोषित कर दी गई है। ऐसे में सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारियों में लग गई हैं। सभी दल अपनी जीत का ताल बजा रहे हैं। वहीं चुनाव की तारीख सामने आने के बाद समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता आईपी सिंह ने यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए गोरखपुर का फ्लाइट टिकट बुक करा दिया है। साथ ही उन्होंने उनके लिए लिखा है टिकट संभालकर रखना।

सपा नेता आईपी सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने योगी आदित्यनाथ के लिए लिखा है ’10 मार्च को जनता दिन होगा, 10 मार्च को प्रदेश की सच्चाई का सूरज निकलेगा और सपा प्रचंड बहुमत के साथ सरकार बनाएगी’। उन्होंने अपने इस ट्वीट में आगे लिखा है ‘मैंने योगी आदित्यनाथ जी के लिए लखनऊ से गोरखपुर का 11 मार्च का रिटर्न टिकट बुक करा दिया है, यह टिकट संभालकर रखिये, क्योंकि बीजेपी भी नहीं पूछेगी आपको हार के बाद’।

यह भी पढ़ें -: PM मोदी को IIM के छात्र और स्टाफ ने लिखा खत- आपकी चुप्पी नफरत भरी आवाजों को बढ़ाती है

वहीं उनके इस ट्वीट पर रीट्वीट करते हुए एक यूजर ने लिखा है ‘आपका टिकट भी साथ में करवा लीजिए बहुत वेटिंग चल रही है ट्रेन में क्योंकि योगी जी ही आएंगे दोबारा’। तो दूसरे यूजर ने लिखा है ’10 मार्च को क्या होगा ये तो समय ही बताएगा। पर जिस तरीके का प्रचार चल रहा है, उसमें तो बीजेपी के नेता किसी गुजरात से आए आदमी को सीएम का उम्मीदवार घोषित कर रहे हैं। तो जो भगवा के चक्कर में वोट डालने का सोच रहे हैं, वो ध्यान रखे इस बात की कोई गारंटी नहीं की जितने के बाद भी मौका मिले’।

यह भी पढ़ें -: पति संग अजमेर शरीफ पहुंचीं दीपिका कक्कड़ तो हुवी ट्रोल- कितना आसान है हिंदू लड़कियों का…

दूसरी तरफ आईपी सिंह के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर जमकर बयानबाजी चल रही है। कई भाजपा कार्यकर्ता आईपी सिंह पर हमला बोल रहे हैं तो वहीं समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता उनका साथ दे रहे हैं। ये तो अब समय ही बताएगा कि उत्तर प्रदेश में किसकी सरकार बनती है। लेकिन चुनाव से पहले ही राजनीतिक दलों में जमकर घमासान शुरू हो चुका है।

बता दें, शनिवार को भारत निर्वाचन आयोग ने यूपी विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है। जिसके बाद यूपी में आचार संहिता भी लागू कर दी गई है। जाहिर है उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभा सीटों के लिए 7 चरणों में चुनाव होंगे। उत्तर प्रदेश में 10 फरवरी से मतदान शुरू होगा जो 7 मार्च तक चलेगा और इसकी मतगणना 10 मार्च 2022 को की जाएगी।

यह भी पढ़ें -: उदित राज का PM मोदी पर निशाना, बताया- ‘महान नाटककार’… फ़िर सफ़ाई मैं कही ये बात…

यह भी पढ़ें -: तमिलनाडु के निचली अदालत के जज ने एक मूर्ति को कोर्ट में पेश होने का दिया समन

सोर्स – jansatta.com.  IP Singh Booked CM Yogis Flight Ticket


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-