Politics

क्या अखिलेश से कोई नाराजगी है? आजम ने दिया जवाब- उन्होंने मेरा क्या बिगाड़ा जो गुस्सा आए

sp-leader-azam-khan-not-angry-with-akhilesh-yadav-said-he-is-not-hardik-patel
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

सपा के वरिष्ठ नेता आजम खान जेल से बाहर आ चुके हैं। उनके बारे में लगातार कहा जा रहा है कि वो अखिलेश यादव से नाराज हैं और कभी भी सपा छोड़ सकते हैं। हालांकि जेल से निकलने के बाद जब उनसे सपा और अखिलेश को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि अखिलेश ने उनका क्या बिगाड़ा है जो वो गुस्सा हों? वो हार्दिक पटेल नहीं हैं।

आजतक के साथ बात करते हुए यूपी के पूर्व कैबिनेट मंत्री आजम खान ने कहा कि अखिलेश उनसे क्यों मिलने नहीं आए, ये वो नहीं जानते हैं। ये तो अखिलेश ही बता सकते हैं। उन्होंने कहा कि उनकी तो मुलाकातों पर भी पाबंदी लगी हुई थी। जेल अधिकारी सबसे नहीं मिलने देते थे। सपा नेता ने कहा- “मुझे बाहर की दुनिया के बारे में कुछ नहीं पता। बहुत छोटे से कमरे में रहता था। उनमें जिनमें फांसी देने से पहले अंग्रेज रात में कैदी को रखते थे”।

ये भी पढ़ें -: ज्ञानवापी मामले मैं पोस्ट करने वाले DU के प्राफेसर रतनलाल गिरफ्तार, छात्रों ने किया विरोध-प्रदर्शन

सपा छोड़ने और शिवपाल यादव के साथ जाने के सवाल पर आजम खान ने कहा- “अभी तो मैं पहले अपनी दशा ठीक कर लूं, फिर दिशाएं के बारे में सोचूंगा। अब हार्दिक पटेल तो हूं नहीं”। उन्होंने आगे कहा कि वो सपा के अदना सा कार्यकर्ता हैं, बड़े लोगों पर टिप्पणी नहीं कर सकते हैं। आजम खान ने कहा कि वो अखिलेश यादव से नाराज नहीं है, उन्होंने उनका क्या बिगाड़ा है?

अपने खिलाफ दर्ज मामलों को लेकर उन्होंने कहा कि जौहर यूनिवर्सिटी बनाना उनका जुर्म था। उन्होंने कहा- “मुझे माफिया कहा जाता है, जौहर विश्वविद्यालय मेरा अपराध है। मुझ पर बकरियों और मुर्गियों की चोरी का आरोप लगाया गया। 20 दिनों में, मैं सबसे बड़ा अपराधी बन गया। मैं चुनावी एजेंडे में था।

ये भी पढ़ें -: टिकैत से अलग होकर एक्शन में नया किसान संगठन, योगी सरकार को दी ये चेतावनी

आजम खान पिछले 27 महीनों से जेल में थे। हाल ही में सभी मामलों में जमानत मिलने के बाद वो जेल से बाहर आए हैं। उनके बाहर आते ही उनके राजनीतिक भविष्य को लेकर अटकलें लगाईं जा रही थी कि वो सपा छोड़ सकते हैं। उनके साथ लगातार शिवपाल यादव दिख रहे थे, जो इन दिनों फिर से अपने भतीजे अखिलेश यादव से नाराज चल रहे हैं।

ये भी पढ़ें -: मौलाना तौकीर रजा बोले- हर जिले में 2 लाख मुसलमान दें गिरफ्तारी, चलाएं जेल भरो आंदोलन

ये भी पढ़ें -: लालू यादव के आवास पर CBI रेड से विहार की सियासत गर्म, CM नीतीश ने बुलाई आपात्तकालीन बैठक

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-