Politics

सोनू सूद की बहन मालविका चुनाव लड़ने की तैयारी में, जानें विस्तार से…

sonu-sood-sister-malvika-sood-sachar-ready-for-contesting-punjab-assembly-elections
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Sonu Sood Sister Malvika Sood : कोरोना काल में लोगों की मदद कर सोनू सूद मसीहा कहलाए जाने लगे। उनके द्वारा की गई मदद को गई बार चुनाव से जोड़कर भी देखा गया हालांकि अभिनेता ने हमेशा इससे इनकार किया। उनका कहना है कि अभी वह बस लोगों की मदद करना चाहते हैं। सोनू सूद भले ही राजनीति में ना आएं लेकिन अब उनकी बहन मालविका सूद सच्चर (Malvika Sood Sachar) चुनाव लड़ने की तैयारी में हैं।

चर्चा है कि मालविका 2022 के पंजाब विधानसभा चुनाव से राजनीति में कदम रखने वाली हैं। वह मोगा से चुनाव लड़ सकती हैं। सोनू सूद मूलत: मोगा के ही रहने वाले हैं। सोनू सूद ने स्थानीय मीडिया से बातचीत में कहा कि ‘हम आज आधिकारिक तौर पर कहना चाहते हैं कि मालविका निश्चित रूप से पंजाब की सेवा करने आएगी।‘ हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि मालविका किस पार्टी में शामिल होंगी। 38 वर्षीय मालविका, सोनू सूद की छोटी बहन हैं। मालविका सामाजिक कार्यों के लिए जानी जाती हैं और वह लंबे समय से लोगों की मदद करती आ रही हैं।

यह भी पढ़ें -: अमित शाह बोले- राम ने भरत को रावण से सुशासन सीखने भेजा था, लोग बोले- ये हिंदुत्व और हिंदू को…

सोनू सूद का चैरिटी फाउंडेशन मालविका अपने भाई के साथ चलाती हैं। यह चैरिटी उनके दिवंगत माता-पिता के नाम पर है। मालविका ने अपनी पढ़ाई कंप्यूटर इंजीनियरिंग से की है। वह अपने गृहनगर मोगा में IELTS का कोचिंग सेंटर भी चलाती हैं। मालविका के पति का नाम गौतम सच्चर है। गौतम पेशे से शिक्षा के क्षेत्र में सक्रिय हैं। वह भी इन सामाजिक कार्यों में मदद करते हैं। खासकर बच्चों की शिक्षा के लिए वह कई प्रोजेक्ट्स चलाते हैं।

मालविका और गौतम देशभर में 20 हजार जरूरतमंद बच्चों का सपोर्ट करते हैं और उन मरीजों की मदद करते हैं जिन्हें सर्जरी की जरूरत है। कोविड-19 के बाद लॉकडाउन के दौरान सोनू सूद के साथ उनकी बहन मालविका काफी सक्रिय रहीं। उन्होंने मोगा में ‘मेरा शहर मेरी जिम्मेदारी’ कैम्पेन के तहत बच्चों की ऑनलाइन शिक्षा का खर्चा उठाया।

यह भी पढ़ें -: DCW चीफ स्वाति का राष्‍ट्रपति को पत्र- पद्मश्री वापस लें, कंगना को पुरस्‍कार नहीं इलाज की जरूरत

मालविका के सोशल मीडिया पेज को देखें तो सामाजिक कार्यों की कई तस्वीरें हैं। मालविका किस पार्टी में शामिल होंगी इस बारे में सोनू सूद ने कहा कि ‘पार्टी महत्वपूर्ण नहीं है पॉलिसी मायने रखती है। मेरी बहन लोगों और समाज की सेवा के लिए होंगी। AAP और कांग्रेस दोनों पार्टियां अच्छी हैं।

यह भी पढ़ें -: केंद्र सरकार ने ED और CBI चीफ का कार्यकाल बढ़ाकर 5 साल तक किया

यह भी पढ़ें -: ड्रग्स केस मैं आरोपी नुपुर सतीजा को जमानत, कोर्ट ने NCB की कार्रवाई को NDPS की धारा का उल्लंघन बताया

यह भी पढ़ें -: PM मोदी की तारीफ मैं बोले चिराग पासवान – उनमें पिता राम विलास की तरह अपनत्व का जज्बा

सोर्स – livehindustan.com.  Sonu Sood Sister Malvika Sood


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-