Entertainment

लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा विवाद में बड़ी बात कह गए सोनू सूद, पढ़ें विस्तार से…

sonu-sood-reaction-on-loudspeaker-and-hanuman-chalisa-controversy
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

देश में चल रहे लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा विवाद में एक-एक करके बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी कूदते जा हे हैं। जिसमें ताजा नाम सोनू सूद का है। एक्टर ने हाल ही में एक सवाल का जवाब देते हुए अपना पक्ष रखा है। उन्होंने ऐसे विवाद को लेकर दुख जताया और लोगों से साथ मिलकर रहने की अपील भी की।

पुणे के JITO कनेक्ट 2022 समिट में शामिल हुए सोनू सूद ने अपना मत जाहिर करते हुए कहा, हनुमान चालीसा और लाउडस्पीकर को लेकर चल रहे विवाद से दुख होता है और जिस तरह लोग एक-दूसरे के खिलाफ जहर उगल रहे हैं वह भी दिल तोड़ देता है। पिछले ढाई सालों में हमने मिलकर कोरोना महामारी से लड़ाई लड़ी है। ऐसे में हमें अभी भी साथ रहना चाहिए।

ये भी पढ़ें -: बग्गा के खिलाफ अरेस्ट वारंट, कोर्ट का पंजाब पुलिस को आदेश- बग्गा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जाये..

इसके आगे उन्होंने कहा कि कोरोना की पहली और दूसरी लहर में जब लोगों को ऑक्सीजन की जरूरत थी, तो किसी ने धर्म की चिंता नहीं की। सभी ने एक दूसरे की मदद की। राजनीतिक दलों ने भी बिना किसी का धर्म देखे सबके बारे में सोचा, कोरोना के कारण हम एक हो गए थे, फिर अब क्या हुआ? सोनू सूद ने राजनीतिक पार्टियों से भी अपील की कि वो सभी बेहतर देश के लिए एक साथ आए।

उन्होंने कहा कि हमें धर्म और जातियों की सीमाओं को तोड़ना होगा ताकि हम मानवीय आधार पर योगदान दे सके। बता दें कि देश में इस समय एक तो लाउडस्पीकर और हनुमान चालीसा विवाद और राष्ट्रभाषा के तौर पर हिन्दी को लेकर विवाद चल रहा है।

ये भी पढ़ें -: तजिंदर बग्गा की गिरफ्तारी के अगले ही दिन पंजाब में आप विधायक के ठिकानों पर CBI की रेड

इसकी शुरुआत साउथ सुपरस्टार किच्चा सुदीप और बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन को बीच छिड़ी ट्विटर वॉर के बाद हुई। इस पर भी सवाल पूछे जाने पर सोनू सूद ने अपना मत रखा था।

सोनू सूद के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म आचार्य रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके काम को काफी पसंद किया जा रहा है। तो वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें सोनू सूद की एंट्री पर उनके फैंस उन पर नोट उड़ाते नजर आ रहे थे।

ये भी पढ़ें -: लाउडस्पीकर से अजान पर एक्शन, दो मस्जिदों के खिलाफ मामला दर्ज

ये भी पढ़ें -: महिला की IG से शिकायत: पति नपुंसक, रिटायर्ड IAS ससुर ने की शारीरीक संबंध बनाने की कोशिश

ये भी पढ़ें -: अयोध्या में शिवसेना के पोस्टर मैं BJP और राज ठाकरे पर निशाना- असली आ रहा रहा है नकली से सावधान

सोर्स – jagran.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-