Politics

दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल से मिले सोनू सूद, सियासी पारी की शुरुआत के लग रहे है कयास

sonu-sood-meets-aap-president-and-delhi-cm-arvind-kejriwal
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

अभिनेता सोनू सूद ने शुक्रवार (27 अगस्त) को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की। इस दौरान आप विधायक राघव चड्ढा भी मौजूद थे। कोरोना काल में तमाम लोगों की मदद कर चर्चा में आए सोनू सूद और केजरीवाल की मुलाकात के बाद सियासी गलियारों में तमाम तरह के कयास लगने लगे। सोशल मीडिया पर तमाम लोग इस मुलाकात को पंजाब चुनाव से जोड़कर देखने लगे।

अनुमान लगाया जाने लगा कि आगामी पंजाब विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी सोनू सूद को उतार सकती है। हालांकि प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अरविंद केजरीवाल ने इस सब दावों को खारिज कर दिया। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आम आदमी पार्टी के मुखिया ने बात का खुलासा किया कि एक्टर सोनू सूद ‘देश के मेंटर्स’ प्रोग्राम के ब्रांड एम्बेसडर बनने के लिए तैयार हो गए हैं।

ये भी पढ़ें -: मौज मस्ती के लिए ब्लैकहॉक हेलीकॉप्टर चला रहा तालिबान लड़ाका, इतने अमेरिकी विमानों पर कब्जा

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल बोले, “सोनू सूद जी हमारे ‘देश के मेंटर्स’ कार्यक्रम के ब्रांड एंबेसडर बनने के लिए सहमत हो गए हैं। यह प्रोग्राम जल्द ही शुरू होगा।

sonu-sood-meets-aap-president-and-delhi-cm-arvind-kejriwal

ये भी पढ़ें -: सुप्रीम कोर्ट बोला- सत्ताधारी दल के लिए काम करते हैं पुलिस अधिकारी, विरोधियों को सबक सिखाने…

वहीं इस दौरान एक्टर सोनू सूद बोले, “आज मुझे लाखों छात्रों का मार्गदर्शन करने का मौका मिला है। छात्रों का मार्गदर्शन करने से बड़ी कोई सेवा नहीं है। मुझे यकीन है कि हम सब एक साथ मिलकर यह कर सकते हैं और हम करेंगे।” बता दें, कि सोनू सूद को दिल्ली सरकार के ‘देश के मेंटर्स’ कार्यक्रम का ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया गया है।

ये भी पढ़ें -: नीरज चोपड़ा बोले ‘मेरे कमेंट को गंदे एजेंडा का माध्यम न बनाएं’, स्वरा भास्कर ने कही ये बात…

ये भी पढ़ें -: MP मैं रोजगार मेले में शामिल होने आए युवाओं को गालियां देते हुए थानेदार का वीडियो वायरल

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-