नेताओं से पहले सोनू की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, एडमिशन से लेकर हॉस्टल की व्यवस्था

नेताओं से पहले सोनू की मदद के लिए आगे आए सोनू सूद, एडमिशन से लेकर हॉस्टल की व्यवस्था
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Sonu Sood help Bihar Boy Sonu : कोरोना महामारी के दौरान हज़ारों के मसीहा बने बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद अब बिहार के सोनू नाम के बच्चे की मदद के लिए आए हैं. सोनू ने 11 साल के सोनू का स्कूल में एडमिशन करवाया है जिसकी जानकारी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के जरिए दी है.

अपने ट्वीट में एक्टर ने ये भी बताया कि सोनू ने ना सिर्फ बच्चे का स्कूल में एडमिशन करवाया है, बल्कि हॉस्टल की भी व्यवस्था कर दी है. सोनू की इस मदद ने एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया है और लोग उनके ट्वीट पर कमेंट उनकी तारीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें -: ज्ञानवापी मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने वाराणसी कोर्ट की सुनवाई पर लगाई रोक, हिंदू पक्ष ने की थी ये माँग…

दरअसल, 14 मई को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नालंदा पहुंचे थे. मुख्यमंत्री अपनी पत्नी स्वर्गीय मंजू सिन्हा की पुण्यतिथि के मौके पर कल्याण बिगहा गांव पहुंचे थे. इस दौरान उत्क्रमित मध्य विद्यालय कल्याण बिगहा में जनसंवाद कार्यक्रम में लोगों की समस्याओं को वो सुन रहे थे तभी 11 साल का सोनू कुमार भी अपनी बात लेकर वहां पहुंच गया जिसने सीएम से बेहतर शिक्षा की मांग की थी.

सोनू का कहना था कि उसके पिता शराब पीते हैं जिसमें सारा पैसा खत्म हो जाता है और जो थोड़े बहुक पैसे वो पढ़ाकर कमाकर लाता है वो भी ले लेते हैं. सोनू का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.

ये भी पढ़ें -: सलमान खान से कंगना रनोट की बढ़ी नजदीकी पर पायल रोहतगी ने साधा निशाना, कह दी ये बात…

वीडियो वायरल होने के बाद अविनाश कुमार पांडे नाम के एक शख्स ने सोनू सूद को टैग करते हुए लिखा, ‘सोनू की गुहार शायद सोनू सूद सुन लें…’.अविनाश के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए सोनू ने बताया कि उन्होंने सोनू की पढ़ाई का इंतजाम कर दिया है.

एक्टर ने लिखा, ‘सोनू ने सोनू की सुन ली भाई. स्कूल का बस्ता बांधिए.आपकी पूरी शिक्षा और हॉस्टल की व्यवस्था हो गई है’. सोनू ने अपने ट्वीट में ये भी बताया कि सोनू का एडमिशन Ideal International Public School BIHTA (Patna) में करवाया गया है.

ये भी पढ़ें -: स्‍वामी पर बग्गा का वार- अयोध्या, काशी और मथुरा में हिंदू हितों पर पलीता लगाने वाला एक ही झूठा आदमी है

ये भी पढ़ें -: IPL में अपनी खराब फॉर्म पर बोले विराट कोहली- जिस दिन ऐसा हुआ क्रिकेट से ले लूंगा संन्यास

ये भी पढ़ें -: यति नरसिंहानंद ने धर्म संसद से तोड़ा नाता, अब जिहाद पर कही ये बात…

सोर्स – abplive.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-