India

कोनिका लायक की मौत पर इमोशनल हुवे सोनू सूद, कही ये बात… पढ़ें विस्तार से

national-shooter-konika-committed-suicide-sonu-sood-had-sent-a-rifle-worth-25-lakhs
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Sonu Sood on Konica Layak Death: नेशनल शूटर कोनिका लायक (National Shooter Konica Layak) की संदिग्ध परिस्थितियों में हावड़ा में मौत हो गई. अभिनेता सोनू सूद (Sonu sood) ने इस साल दरियादिली दिखाते हुए कोनिका को ढाई लाख रूपए की जर्मन राइफल भेजी थी. कोनिका मूलत: धनबाद की रहने वालीं थी. उनके पास खुद की राइफल नहीं थी, ऐसे में उन्‍हें उधार मांगकर टूर्नामेंट खेलना पड़ता था. कोनिका ने राष्ट्रीय स्तर पर कई पदक जीते थे.

उनके निधन के बाद सोनू सूद ने ट्वीट किया, सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा-आज सिर्फ मेरा नहीं, सिर्फ धनबाद का नहीं,पूरे देश का दिल टूटा है. एक दूसरे ट्वीट में उन्‍होंने लिखा, इस दुखद ख़बर से दिल पूरी तरह टूट गया, मुझे याद है जब कोनिका को राइफल भेंट की थी तो उसने मुझे ओलंपिक्स का मेडल लाने का वादा किया था. आज वो सब खत्म हो गया।. ईश्वर उसके परिवार को शक्ति दे.

यह भी पढ़ें -: सालों पुरानी है अजय मिश्रा टेनी के अपराधों की लिस्ट, इस डर से पद से नहीं हटा रही भाजपा?

सोनू सूद ने इस साल ही कोनिका को राइफल दी थी, दरअसल, कोनिका लगातार ट्वीट कर रहीं थी कि उन्‍हें राज्‍य सरकार से कोई मदद नहीं मिल रही है. इसके बाद सोनू ने उन्‍हें राइफल देने का वादा किया था. कोनिका ने झारखंड ही नहीं खेल जगत में भी अपनी एक अलग पहचान बनाई थी. धनबाद के धनसयार की रहने वाली कोनिका लायक बाली के बीरेश्वर चटर्जी स्ट्रीट स्थित मुक्ति महिला छात्रावास में रहती थी. बुधवार की सुबह करीब 11 बजे उसका शव एक बंद कमरे से लटका मिला.

इससे इलाके में हड़कंप मच गया. जो जानकारी सामने आई है, उसके अनुसार कोनिका 19 जुलाई को मुक्ति महिला छात्रावास में रहने आई और कोलकाता के पास एयर राइफल शूटिंग प्रैक्टिस कर रहीं थी. कथित तौर पर ट्रेनिंग में अच्छे नतीजे न मिलने के कारण वह डिप्रेशन से घिर गई थी.

यह भी पढ़ें -: मस्जिद को गेरुआ रंग में रंगे जाने से भावुक हुआ  युवक, रोते हुए कही ये बात… वीडियो वायरल

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सच्चाई का पता चल सकेगा. पुलिस का प्राथमिक अनुमान है कि कोनिका लायक भले ही एक बड़ी प्रतियोगिता के लिए खुद को तैयार कर रही हो, लेकिन ठीक से तैयारी नहीं होने के कारण वह अवसाद में थी.

हावड़ा सिटी पुलिस के DCP नॉर्थ, अनुपम सिंह ने बताया कि एक लिखित सुसाइड नोट घटनास्थल से पुलिस ने बरामद किया है, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कह पाएंगे. पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान मे रखते हुए मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें -: नेशनल शूटर कोनिका ने किया सुसाइड, सोनू सूद ने भेजी थी ढाई लाख की जर्मन राइफल

यह भी पढ़ें -: बदले प्रशांत किशोर के सुर, बोले- बिना कांग्रेस मजबूत विपक्ष संभव नहीं औऱ PM बन सकते हैं…

सोर्स – aajtak.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-