Politics

पंजाब मैं मोगा पुलिस ने सोनू सूद की कार जब्त की, बहन लड़ रही हैं चुनाव, जानें पूरा मामला…

Sonu Sood Car Seized By Moga Police
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Sonu Sood Car Seized By Moga Police : पंजाब चुनाव (Punjab Election Voting) में मतदान के बीच मोगा पुलिस ने अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) की गाड़ी जब्त कर ली है। सोनू सूद पर पोलिंग बूथों में जाने का आरोप है। अकाली दल की शिकायत पर चुनाव आयोग ने निर्देश दिए जिसके बाद मोगा पुलिस ने ऐक्शन लिया है। अकाली दल ने सोनू सूद की अपने बूथ के अलावा दूसरे बूथों में जाने की शिकायत की थी।

इस शिकायत के बाद चुनाव आयोग ने सोनू के खिलाफ कार्रवाई की। सोनू सूद को दूसरी गाड़ी से रवाना होना पड़ा। गौरतलब है कि सोनू सूद की बहन मालविका सूद मोगा सीट से चुनाव लड़ रही हैं। मालविका को कांग्रेस ने इस सीट से उम्मीदवार बनाया है।

यह भी पढ़ें -: वैक्सीन बनाने वाली कम्पनी के कर्मचारी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर, जानें पूरा मामला…

इससे पहले सोनू सूद ने आरोप लगाया था कि मोगा में दूसरे दलों के उम्मीदवार वोट खरीदने की कोशिश कर रहे हैं। सोनू सूद ने ट्विटर पर चुनाव आयोग से शिकायत की थी। सोनू सूद ने ट्वीट किया था कि ‘दूसरे उम्मीदवार मोगा में वोट खरीद रहे हैं। चुनाव आयोग को इस मामले में तुरंत ऐक्शन लेना चाहिए।’ उन्होंने मोगा के पब्लिक रिलेशन ऑफिस और पुलिस को भी टैग किया था।

मोगा जिले के पीआरओ ने बताया, ‘सोनू सूद एक पोलिंग बूथ में घुसने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान उनकी कार जब्त कर ली गई और उन्हें घर भेज दिया गया। अगर वे घर से बाहर निकले तो उन पर ऐक्शन होगा।

यह भी पढ़ें -: Jio को लगा करारा झटका, सिर्फ़ दिसंबर में ही सवा करोड़ से ज्यादा ग्राहकों ने छोड़ा साथ…

सोनू सूद ने कहा, ‘हमें पता चला कि कई पोलिंग बूथों पर विपक्ष, खासकर अकाली दल की ओर से धमकी भरे कॉल आ रहे थे। कुछ बूथों पर पैसे बांटे जा रहे थे। इसलिए हमारी ड्यूटी है कि जाकर चेक करे और निष्पक्ष चुनाव सुनिश्चित कराएं। इसलिए हम बाहर गए थे। अब हम घर पर हैं। निष्पक्ष चुनाव होने चाहिए।

यह भी पढ़ें -: पुलवामा हमले की जांच टीम में भी शामिल था लश्कर को सूचनाएं लीक करने वाला आइपीएस नेगी

यह भी पढ़ें -: चुनाव आयोग ने अरविंद केजरीवाल के खिलाफ FIR दर्ज करने के दिए आदेश, जानें पूरा मामला

सोर्स – navbharattimes.indiatimes.com. Sonu Sood Car Seized By Moga Police


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-