Politics

कांग्रेस नेता ने PM मोदी से पूछा How his Josh, भड़कीं स्‍मृति ईरानी औऱ कही ये बात…

bjp-smriti-irani-and-sudhanshu-trived-attack-on-punjab-congress
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Smriti Irani On PM Security Lapse : पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक पर भाजपा ने कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। भाजपा के दिग्गज नेता लगातार पंजाब की कांग्रेस सरकार को इस मुद्दे पर घेर रहे हैं। वहीं, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने पंजाब की चन्नी सरकार को पूरी तरह फेल करार दिया है। स्मृति ईरानी ने कहा कि आज पंजाब में कांग्रेस के खूनी इरादे नाकाम रहे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता खुशी से झूम उठे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछ रहे कि ‘हाउ इज द जोश?

यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने ट्वीट कर कहा था, ”मोदी जी, हाउ इज द जोश?” केंद्रीय मंत्री ने इसको लेकर ही कांग्रेस पर निशाना साधा। पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक के मामले को लेकर स्मृति ईरानी ने पंजाब सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, ”आज पंजाब में कांग्रेस के खूनी इरादे नाकाम रहे। जो लोग कांग्रेस पार्टी में मोदी से घृणा करते हैं वो आज प्रधानमंत्री को, उनकी सुरक्षा को कैसे भंग किया जाए, इसके लिए प्रयासरत थे।

यह भी पढ़ें -: PM मोदी की सुरक्षा चूक मामले में फिरोजपुर के SSP हरमन हंस सस्पेंड…

उन्होंने कहा, ”प्रधानमंत्री की सुरक्षा का प्रबंध और रास्ते में किसी भी तरह का गतिरोध नहीं है, ऐसा आश्वासन पंजाब पुलिस ने प्रधानमंत्री के सुरक्षा दस्ते को दिया।” केंद्रीय मंत्री ने पूछा, ”क्या जानबूझकर झूठ बोला गया? जिन लोगों ने पीएम की सुरक्षा को भंग किया, उन लोगों को पीएम की गाड़ी तक किसने और कैसे पहुंचाया?

वहीं, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी पीएम मोदी की रैली रद्द होने के बाद पंजाब की कांग्रेस सरकार को घेरा। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, ”प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पंजाब दौरे के दौरान उनकी सुरक्षा व्यवस्था के साथ जो खिलवाड़ पंजाब सरकार के संरक्षण में हुआ वह पंजाब में व्याप्त अराजकता और दुर्व्यवस्था का उदाहरण है।” उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार को देश की जनता से इसके लिए माफी मांगनी चाहिए।

यह भी पढ़ें -: PM मोदी की सुरक्षा में चूक पर बोलीं स्मृति ईरानी- कांग्रेस के खूनी इरादे नाकाम रहे औऱ…

केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने भी इस मुद्दे पर सीएम चरणजीत सिंह चन्नी पर हमला बोला। उन्होंने कहा, ”भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पंजाब सीएम को फोन किया, उन्होंने जवाब नहीं दिया। इनके लिए तो बहुत आसान था कि पीएम को पहुंचने देते, प्रधानमंत्री की गाड़ियां रोकी गई। ये रैली को विफल करने की कोशिश है। ये किसान नहीं कांग्रेस कार्यकर्ता हैं जिन्होंने ये काम किया।

यह भी पढ़ें -: PM मोदी की 9 जनवरी को लखनऊ में होने वाली रैली टली, जानें वजह…

यह भी पढ़ें -: BJP अध्‍यक्ष नड्डा का आरोप- सीएम चन्‍नी ने फोन तक रिसीव नहीं किया

यह भी पढ़ें -: सुरक्षा में चूक पर बोले PM मोदी- अपने CM को धन्यवाद कहना, कि मैं बठिंडा हवाई अड्डे तक जिंदा लौट आया

सोर्स – jansatta.com.  Smriti Irani On PM Security Lapse


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-