Politics

BJP MLA मदन दिलावर के सामने ही युवक लगाने लगे मुर्दाबाद के नारे, जानें पूरा मामला

slogans-of-his-death-were-raised-in-front-of-dilawar
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

राजस्थान के कोटा में शनिवार को बीजेपी के प्रदेश महामंत्री और रामगंजमंडी के विधायक मदन दिलावर के मुंह पर उनकी ही विधानसभा के युवाओं ने मुर्दाबाद के नारे लगाए हैं। नारे सुनने के बाद युवाओं का विरोध झेलने पर विधायक मदन दिलावर ने युवाओं को एक करोड़ रुपए का इनाम देने की बात कही। मामले को लेकर बीजेपी के विधायक दिलावर ने कहा कि नारे लगाने वाले कांग्रेस समर्थक और इलाके में अवैध खनन शराब ठेका का कारोबार करने वाले लोग हैं। इनके खिलाफ वे समय-समय पर कठोर कदम उठाते हैं।

यह घटनाक्रम शनिवार को रामगंजमंडी विधानसभा क्षेत्र के आंवली-रोझड़ी गांव में हुआ है। दिलावर गांव में दीपावली की रामा-श्यामी करने पहुंचे थे।

यह भी पढ़ें -: योगी के मंत्री बोले अखिलेश का हो नार्को टेस्ट, ये ISI से पैसे लेकर कर रहे हैं…

नारे लगाने वाले युवा वीडियो में सुनाई दे रहे हैं, कि विधायक ने गुर्जर समाज को उल्टा लटका देने वाली बात कही। वह इस बात से नाराज हैं। इसके बाद विधायक मदन दिलावर कहते हुए सुनाई दे रहे हैं, कि अगर उन्होंने गुर्जर समाज के लोगों को उल्टा लटका देने वाली बात कही है, तो उसका वीडियो उन्हें दिखा देंगे। 1 करोड़ रुपए का इनाम देंगे।

इस पर युवाओं ने कहा वह यहां आये हैं, तो काम की बात करें। अन्यथा आप गांव में नहीं आये। युवाओं ने कहा गांव में लाईटें नहीं आती।

यह भी पढ़ें -: BJP प्रवक्ता बोले- 2014 से पहले भारत आंशिक रूप से मुस्लिम राष्ट्र था

गौरतलब है कि आज के करीब एक माह पहले विधायक मदन दिलावर ने जातिवादी को बढ़ावा देने वाली टिप्पणी की थी। इस दौरान वे अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंचे थे. जहां ग्रामीणों की ओर से उन्हें गांव में विकास के लिए विधायक कोष से पैसे रिलीज करने के लिए कहा था, इसी बात पर दिलावर नाराज हो गए और उन्होंने जातिवादी टिप्पणी कर दी। हालांकि शाम होते होते ही विधायक ने अपने शब्दों को लेकर माफी मांग ली थी। बताया जा रहा है कि मामला ऐसे बीजेपी हाईकमान तक पहुंच गया था।

यह भी पढ़ें -: नवाब मलिक बोले- समीर वानखेड़े ने शहर को ‘उड़ता महाराष्ट्र’ बनाने की साजिश थी औऱ…

यह भी पढ़ें -: आर्यन खान को ट्रैप करके किडनैप किया, उगाही में मोहित कंबोज वानखेड़े का पार्टनर : नवाब मलिक

सोर्स – navbharattimes.indiatimes.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-