India

किसानों ने सरकार का प्रस्ताव किया स्वीकार, कल फिर होगी बैठक, पढ़ें विस्तार से…

samyukt-kisan-morcha-protest-parliament-monsoon-session-farm-laws
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

संयुक्त किसान मोर्चा ने बुधवार को कहा कि सरकार के नए प्रस्ताव पर सहमति बन गई है, अब केंद्र की तरफ से औपचारिक संचार का इंतजार है। मोर्चे की बैठक के बाद किसान नेता युद्धवीर सिंह ने कहा कि गेंद सरकार के पाले में, अंतिम फैसला कल होगा। सरकार के साथ संवाद के लिए संयुक्त किसान मोर्चा (एसकेएम) द्वारा गठित पांच सदस्यीय समिति ने बुधवार को कहा कि उसे केंद्र से एक नया मसौदा प्रस्ताव मिला है और उसे एक समाधान की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें -: मथुरा मामले मैं बोले राम जन्मभूमि के मुख्य पुजारी- यह BJP की समस्या, वे अपनी राजनीति करें, हमसे कोई लेना-देना नहीं

यह भी पढ़ें -: ओवैसी बोले- मोदी-शाह ने सबको बना दिया था हिंदू लेकिन योगी ने फैला दिया ‘ठाकुरवाद’

हालांकि किसान नेता गुरनाम सिंह चढ़ूनी ने कहा कि आंदोलन खत्म करने पर अभी कोई फैसला नहीं, कल (नौ दिसंबर को) एक और बैठक होगी। समिति ने सरकार के नए प्रस्ताव पर चर्चा के लिए राष्ट्रीय राजधानी में बैठक की। यहां समिति की बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत में किसान नेता युद्धवीर सिंह ने कहा कि उन्होंने केंद्र से मिले एक नए प्रस्ताव पर चर्चा की है।

यह भी पढ़ें -: मेरठ में मंच साझा करेंगे अखिलेश यादव औऱ जयंत चौधरी, जानें क्या है तैयारी…

यह भी पढ़ें -: फिर वापसी करेंगे युवराज सिंह! वीडियो शेयर कर कहा- अब दूसरी इनिंग का टाइम आ गया है

सिंह ने कहा, ‘‘आज, पांच सदस्यीय समिति ने एक बैठक की। यह कल की बैठक के क्रम में थी। हमने सरकार से कुछ प्रश्न पूछे थे। आज हमें सरकार से एक संशोधित मसौदा मिला है। हमने नए प्रस्ताव पर विचार किया।

यह भी पढ़ें -: कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के खिलाफ शिकायत दर्ज, जानें पूरा मामला…

यह भी पढ़ें -: खुले में नमाज के मुद्दे पर मुस्लिम राष्ट्रीय मंच औऱ संयुक्त हिन्दू संघर्ष समिति के पदाधिकारियों बड़ा फैसला…

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-