Entertainment

KK की बेटी का सोशल मीडिया पर इमोशनल पोस्ट, भावुक होते हुवे कही ये बात…

singer-kk-daughter-taamara-emotional-message
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

बॉलीवुड सिंगर केके का 31 मई को कोलकाता में निधन हो गया। बुधवार को उनका पार्थिव शरीर मुंबई लाया गया और आज यानी कि गुरुवार को केके का अंतिम संस्कार हो गया है। केके के निधन के बाद अब उनकी बेटी ने सिंगर को लेकर पोस्ट शेयर किया है। दरअसल, केके की बेटी तमारा ने सोशल मीडिया पर लिखा, ‘आपको हमेशा प्यार करेंगे और आप बहुत याद आएंगे।

इसके साथ ही तमारा ने लिखा, ‘लव यू हमेशा पापा।’ बता दें कि केके अपने परिवार के काफी करीब थे। वह काम से ब्रेक लेकर परिवार के साथ समय बिताना पसंद करते थे। उनका साथ ट्रिप पर जाते थे। इतना ही नहीं वह हर त्यौहार को परिवार के साथ सेलिब्रेट करना पसंद करते हैं।

ये भी पढ़ें -: आप आम चूसकर खाते हैं या काटकर? PM मोदी से सवाल पर Akshay Kumar ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात…

बता दें कि केके की बेटी भी सिंगर, कम्पोजर और प्रोड्यूसर हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर आपको उनके गाने वाले वीडियोज मिल जाएंगे। केके भी बेटी के वीडियोज को काफी पसंद करते थे। वह उन्हें ट्रेन करते थे। केके की बेटी, मां और भाई के साथ पिता को विदा करने के लिए श्मशान घाट पहुंची थीं। वहां तीनों के आंसू नहीं थम रहे थे।

बता दें कि केके कोलकाता में परफॉर्म करने गए थे। उन्होंने वहां परफॉर्मेंस भी दी है। परफॉर्मेंस के बाद केके की तबीयत खराब होने लगी थी और फिर वह अपने होटल चले गए। होटल पहुंचने के बाद उनकी तबीयत और खराब होने लगी और फिर उन्हें अस्पताल ले जाया गया। लेकिन वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

ये भी पढ़ें -: बाल-बाल बचे लखीमपुर हिंसा के मुख्य गवाह, बदमाशों ने बरसाई गोलियां

इसके बाद मंगलवार सुबह को उनका परिवार कोलकाता में पहुंचा और वहां केके को बंगाल सरकार की तरफ से गन सैल्यूट दिया गया। इस दौरान बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी वहां मौजूद थीं।

केके के बारे में बता दें कि वह बॉलीवुड के पॉपुलर और टैलेंटेड सिंगर्स में से एक थे। उन्होंने कई हिट गाने दिए हैं जिसमें तड़प तड़पप, यारों, खुदा जाने, आंखों में तेरी जैसे हिट गाने हैं।

ये भी पढ़ें -: अपने अंतिम क्षणों में भी इस तरह लड़े सिद्धू मूसेवाला, घायल दोस्त ने बया किया उस समय का हाल

ये भी पढ़ें -: सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में एक और गैंगस्टर आया सामने, कहा- हत्यारों का पता बताने वाले को…

ये भी पढ़ें -: 50 साल पुराने घर पर चला बुलडोजर, बोला- हमने योगी जी को वोट दिया, फिर भी मकान तोड़ दिया

सोर्स – livehindustan.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-