Entertainment

Shweta Tiwari के बयान ‘मेरी ब्रा का साइज…’ पर MP के गृह मंत्री ने पुलिस कमिश्नर से मांगी रिपोर्ट

Shweta Tiwari MP Minister Bhopal Police Commissioner
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Shweta Tiwari MP Minister Bhopal Police Commissioner : अभिनेत्री श्वेता तिवारी (shweta tiwari controversial statement) के बयान के बाद एमपी में बवाल बढ़ गया है। उन्होंने भगवान (shweta tiwari web series) को लेकर विवादित बयान दिया है। इसके बाद कई हिंदू संगठनों ने आपत्ति जताई है। वहीं, एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (mp home minister on shweta tiwari) ने भी इसे लेकर कड़ी आपत्ति व्यक्ति की है।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस विवाद पर भोपाल के पुलिस कमिश्नर से रिपोर्ट मांगी है। साथ ही उन्होंने दो टूक शब्दों में कहा है कि इसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं की जाएगी। पुलिस कमिश्नर 24 घंटे के अंदर अपनी रिपोर्ट सौपेंगे। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें -: बोस की बेटी बोली- नहीं चाहती कि नेताजी की स्मृति का इस्तेमाल सांप्रदायिक प्रतिद्वंद्विता के लिए हो

दरअसल, 26 जनवरी को एक्ट्रेस श्वेता तिवारी भोपाल में मीडिया से मुखातिब हो रही थीं। इसी दौरान उन्होंने कह दिया कि मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं। श्वेता मीडिया से अगामी वेब सीरीज को लेकर बात कर रही थीं। यह फैशन पर अधारित वेब सीरीज है। वीडियो सामने आने के बाद लोगों में काफी गुस्सा है। उन्हें आने वाले दिनों में एमपी में विरोध का सामना भी करना पड़ सकता है।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि भगवान का अपमान किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। भोपाल पुलिस कमिश्नर मामले पर पूरी रिपोर्ट गृह मंत्री को 24 घंटे के अंदर सौंपेंगे।

यह भी पढ़ें -: सुदर्शन न्यूज़ का जयपुर के शिव मंदिर पर मज़ार बनाने का दावा निकाला फ़र्ज़ी, जानें पूरा मामला

कयास लगाए जा रहे हैं कि श्वेता तिवारी पर भोपाल पुलिस केस दर्ज कर सकती है। दरअसल, पूर्व में भी इस तरह के कई मामले एमपी में सामने आए हैं। इसके बाद प्रदेश की सरकार ने एक्शन लिया था।

गौरलब है कि एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का भी विवादों से पुराना नाता रहा है। बीते दिनों वह पति के साथ रिश्तों को लेकर चर्चा में थीं। साथ ही बिग बॉस में रहने के दौरान भी श्वेता तिवारी ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। श्वेता बिग बॉस-4 की विनर भी रही हैं।

यह भी पढ़ें -: पिछले पांच सालों में देश के ग़रीबों की आय 53% घटी जबकि अमीरों की आय 39% बढ़ी

यह भी पढ़ें -: गुजरात के वे 500 परिवार जो हिंदू भी हैं, मुस्लिम भी…

यह भी पढ़ें -: Jasprit Bumrah और Mohammed Shami को वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज मैं नहीं मिली टीम में जगह…

सोर्स – navbharattimes.indiatimes.com. Shweta Tiwari MP Minister Bhopal Police Commissioner, shweta tiwari controversial statement


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-