Sports

केकेआर से जुड़े 2 युवा स्टार, केकेआर ने लिखा- ‘हमारे करन और अर्जुन वापस आ गए’

shubhman-gill-and-kamlesh-nagarkoti-ready-for-uae-kkr
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के दूसरे चरण के मुकाबले 19 सितंबर से यूएई में होने हैं. 4 मई को कोरोना के केस आने के बाद टी20 लीग को स्थगित कर दिया गया था. 60 में से 29 मुकाबले हो चुके हैं. 31 मैच बाकी हैं. बीसीसीआई (BCCI) ने कोरोना को देखते हुए बचे मैच में यूएई (UAE) में कराने का फैसला किया है. 2020 के आईपीएल के पूरे सीजन के मुकाबले यूएई में ही हुए थे और मुंबई इंडियंस ने रिकॉर्ड 5वीं बार खिताब जीता था.

सोमवार को केकेआर (KKR) के युवा खिलाड़ी शुभमन गिल (Shubhman Gill) और कमलेश नागरकोटी (Kamlesh Nagarkoti) के टीम के साथ जुड़ने की खबर आई. केकेआर ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी. केकेआर ने लिखा, ‘हमारे करन अर्जुन वापस आ गए.’ हालांकि गिल पिछले दिनों चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट से सीरीज से बाहर हो गए थे, लेकिन उनके फिट होन की खबर है. इनसाइड स्पोर्ट्स की खबर के अनुसार, शुभमन गिल आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के लिए पूरी तरह फिट हो चुके हैं.

ये भी पढ़ें -: सुप्रीम कोर्ट के गेट पर एक महिला और पुरुष ने खुद को आग लगाकर आत्महत्या की कोशिश

एक सूत्र ने कहा, ‘शुभमन गिल नेशनल क्रिकेट एकेडमी (NCA) में हैं और अपनी पिंडली के दर्द से उबर चुके हैं. वह जल्द ही आईपीएल खेलने के लिए यूएई के लिए रवाना होंगे. वह एक हफ्ते से एनसीए में हैं.’ गिल ने केकेआर के लिए आईपीएल मौजूदा सीजन में 7 मैचों में 132 रन बनाए हैं. गिल के फिट होने से केकेआर ने राहत की सांस ली है. लीग के मुकाबले 19 सितंबर से 15 अक्टूबर तक होंगे. इसके बाद टी20 वर्ल्ड कप के मुकाबले भी यूएई में ही खेले जाएंगे.

ये भी पढ़ें -: अफगानिस्तान के हालात पर स्वरा भास्कर बोली- अफगानियों को भेड़ियों के हवाले किया…

आईपीएल के स्थगित होने के बाद विदेशी खिलाड़ियाें के इसमें फिर से शामिल होने को लेकर संशय था. लेकिन अब क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) और इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने अपने खिलाड़ियों को एनओसी दे दी है. यानी वे आईपीएल में खेल सकेंगे. इसके अलावा न्यूजीलैंड के खिलाड़ी भी पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज में ना उतरकर टी20 लीग में खेलते नजर आएंगे. यानी सभी बड़े दिग्गज इसमें उतरेंगे.

ये भी पढ़ें -: विराट कोहली को आया जेम्स एंडरसन पर गुस्सा, Live मैच में लगा दी फटकार

ये भी पढ़ें -: BJP विधायक ने पेट्रोल की बोतल फ्री में देने का लालच देकर जुटाई भीड़, मची भगदड़

सोर्स – hindi.news18.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-