Sports

क्रिकेटर श्रेयस गोपाल की फिल्मी अंदाज में हुई सगाई, जानिए होने वाली पत्नी निकिता शिव के बारे में

shreyas-gopal-got-engaged-in-film-style-know-about-nikita-shiv
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

भारतीय क्रिकेटर श्रेयस गोपाल (Shreyas Gopal) ने अपनी गर्लफ्रेंड निकिता शिव (Nikitha Shiva) से सगाई कर ली है। जल्द ही वो सात फेरे लेंगे। बता दें गोपाल ने बेहद फिल्मी अंदाज में 11 अगस्त को अपनी प्रेमिका निकिता को प्रपोज किया था। जिसके बाद उनकी IPL टीम राजस्थान रॉयल्स सहित दोस्तों ने उन्हें बधाई दी थी। श्रेयस गोपाल एक ऑलराउंडर खिलाड़ी हैं और कर्नाटक से खेलते हैं। श्रेयस अंडर 13, 15, 16 और 19 में कर्नाटक टीम के कप्तान रह चुके हैं।

उनके फैंस श्रेयस की होने वाली पत्नी निकिता शिव के बारे में जानने की उत्सुकता बढ़ गई है। सब जानना चाहते हैं कि आखिर निकिता कौन है। निकिता शिव ने मणिपाल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी से ग्रेजुएशन किया है। निकिता ने अपना एजुकेशन पूरा होने के बाद बेंगलुरु में सॉफ्टवेयर कंपनी में काम किया। बाद में उन्होंने खुद की The Mana Network नाम से कंपनी शुरू की।

ये भी पढ़ें -: शाकिब अल हसन ने रचा इतिहास, टी-20 क्रिकेट में ऐसा करने वाले बने दुनिया के पहले क्रिकेटर

निकिता को ट्रैवलिंग का काफी शौक है। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करती हैं। निकित फिटनेस फ्रीक भी है। उन्हें वर्कआउट करना बेहद पसंद है। श्रेयस काफी साल से निकिता को डेर कर रहे हैं। हालांकि इस कपल ने अपनी शादी की तारीख का ऐलान नहीं किया है।

shreyas-gopal-got-engaged-in-film-style-know-about-nikita-shiv

ये भी पढ़ें -: किसी ने पूरा नहीं किया नौकरी देने का वायदा, मजदूरी करके घर चलाने को मजबूर हुआ यह वर्ल्ड कप विजेता खिलाड़ी

श्रेयस गोपाल एक ऑलराउंडर खिलाड़ी है और कर्नाटक से खेलते हैं। श्रेयस अंडर 13, 15, 16 और 19 में कर्नाटक टीम के कप्तान रह चुके हैं। साल 2014 आईपीएल में मुंबई इंडियन टीम का हिस्सा रहे। 2018 में राजस्थान रॉयल्स ने उन्हें अपनी टीम में शामिल कर लिया। श्रेयस ने अबतक 49 टी20 मैचों में 235 रन बनाए और 59 विकेट लिए हैं। वहीं फर्स्ट क्लास के 56 मैचों में 2431 रन बनाए हैं। 4 शतक और 9 अर्धशतक लगाए हैं। वहीं 184 विकेट चटका चुके हैं।

ये भी पढ़ें -: सूर्यकुमार यादव बने सलमान और पृथ्वी शॉ बने आमिर, गर्लफ्रेंड ने कही ये बात…

ये भी पढ़ें -: महेंद्र सिंह धोनी को दो हजार रुपए के लिए भेजा नोटिस, जानिये क्या है पूरा मामला

सोर्स – naidunia.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-