Entertainment

श्रद्धा कपूर के भाई को बेंगलुरु पुलिस ने गिरफ्तार किया, लगा है ये आरोप…

shraddha-kapoor-s-brother-siddhanth-kapoor-detained-by-bengaluru-police
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस के भाई को बेंगलुरु में पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। सिद्धांत कपूर पर ड्रग्स लेने का आरोप है। पुलिस ने छापेमारी के बाद उन्हें अपनी हिरासत में लिया है। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से उठा ड्रग्स केस आए दिन सुर्खियों में रहता है।

इस मामले में अब तक कई सेलेब्स के नाम सामने आ चुके हैं। वहीं, उनकी दूसरी पुण्यतिथि से पहले एक बार फिर यह मामले गर्मा गया है। सामने आई जानकारी के मुताबिक ड्रग्स केस में फंसे शक्ति कपूर के सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु में पुलिस ने हिरासत में लिया है।

ये भी पढ़ें -: संजय राउत बोले- 48 घंटे के लिए ईडी सौंप दो, देवेंद्र फडणवीस भी हमें वोट देंगे

गौरतलब है कि श्रद्धा कपूर के भाई समेत कुल छह लोग ड्रग्स टेस्ट में पॉजिटिव पाएगए हैं। यह सभी लोग बेंगलुरु के एमजी रोड स्थित एक होटल में पार्टी कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस ने छापा मारते हुए तुंरत कार्रवाई की।

shraddha-kapoor-s-brother-siddhanth-kapoor-detained-by-bengaluru-police

ये भी पढ़ें -: दरोगा जी ने काटा लाइनमैन का चालान, तो लाइनमैन ने काट दी पुलिस चौकी की बिजली

पुलिस ने एक गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए एमजी रोड पर एक होटल पर छापा मारा जहां एक पार्टी का आयोजन किया गया था। इस दौरान पुलिस ने नशीली दवाओं के सेवन के संदेह में लोगों के नमूने भेजे।

जांच में पॉजिटिव पाए गए छह लोगों में श्रद्धा कपूर के भाई का सैंपल भी शामिल था। मामले में पुलिस ने कहा कि यह स्पष्ट नहीं है कि उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया और पार्टी में आए या होटल में उनका सेवन किया।

ये भी पढ़ें -: नूपुर शर्मा के समर्थन में प्रदर्शन करने वाले लोगों पर पुलिस ने दर्ज की FIR

ये भी पढ़ें -: फतेहपुर DM की गाय के देखभाल में लगे 7 डॉक्टर, लोग बोले- अंधेर नगरी चौपट राजा…

सोर्स – amarujala.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-