Sports

शोएब मलिक को देखकर फैन्स ने लगाए ‘जीजा जी’ के नारे, सानिया मिर्जा ने किया रिएक्ट, देखें Video

shoaib-malik-was-fielding-on-the-boundary-fans-raised-slogans-of-jijaji-sania-mirza-reacted
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

पाकिस्तान से मिली हार ने भारतीय फैन्स को निराश जरूर किया लेकिन मैच के बाद भारत के खिलाड़ी और पाकिस्तान के खिलाड़ियों ने आपस में बातचीत करके पूरे क्रिकेट वर्ल्ड का दिल जीत लिया. सोशल मीडिया पर धोनी की एक तस्वीर वायरल हुई जिसमें पाकिस्तानी खिलाड़ी माही से मिलकर क्रिकेट को लेकर बात करते दिखे. सोशल मीडिया पर आईसीसी ने इसे स्पिरिट ऑफ द गेम नाम किया. इसके अलावा सोशल मीडिया पर एक वीडियो और वायरल हो रहा है जिसमें भारतीय फैन्स मैच के दौरान पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) से मजे लेते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

वीडियो में मलिक बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग कर रहे होते हैं, ऐसे में भारतीय फैन्स मलिक को ‘जीजाजी, जीजाजी’ कहकर मजे लेते नजर आ रहे हैं. मलिक फैन्स की इन बातों को सुनकर मुस्कुराते भी हैं.

यह भी पढ़ें -: समीर वानखेड़े पर रिश्वत के आरोप की विजिलेंस जांच शुरू, पद पर मंडराया खतरा?

दूसरी ओर सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने भी इस वीडियो पर रिएक्ट किया है और दिल की इमोजी के साथ हंसने की इमोजी भी शेयर की है. सोशल मीडिया पर इस वीडिय को खूब पसंद किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें -: समीर वानखेड़े ने मुंबई पुलिस कमिश्नर को लिखा पत्र, बोले- मेरे खिलाफ रची जा रही साजिश, न करें कार्रवाई

मैच की बात करें तो भारत को 10 विकेट से पाकिस्तान ने हरा दिया. भारत ने पहले बल्लेबाजी की थी और 20 ओवर में केवल 151 रन बनाए थे, इसके बाद पाकिस्तान की टीम ने 18वें ओवर में बिना विकेट खोए लक्ष्य को हासिल कर लिया. वर्ल्ड कप के इतिहास में पाकिस्तान ने पहली बार भारतीय टीम को हराया है.

भारत के खिलाफ मैच में शाहीन अफरीदी मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजे गए. शाहीन ने भारत के 3 विकेट लेकर मैच को शुरूआत से ही पाकिस्तान की ओर मोड़ दिया था. शाहीन के अलावा बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने अर्धशतक जमाकर पाकिस्तान के लिए जीत आसान कर दी थी.

यह भी पढ़ें -: नवाब मलिक बर्थ सर्टिफिकेट शेयर करके बोले- ‘समीर दाउद वानखेड़े’ का यहां से शुरू हुआ फर्जीवाड़ा

यह भी पढ़ें -: आर्यन खान केस में रिश्वत के आरोपों के बीच शिवसेना नेता संजय राउत बोले- पुलिस ले स्वतः संज्ञान

सोर्स – ndtv.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-