India

गाजियाबाद में गौ तस्करों से मुठभेड़ मामले में SHO और इंस्पेक्टर का तबादला, जानें पूरा मामला

sho-and-inspector-transferred-in-ghaziabad-encounter-with-cow-smugglers
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Ghaziabad Encounter Cow Smugglers : गाजियाबाद के लोनी में 7 गौ तस्करों की गिरफ्तारी और पैर में गोली मारे जाने के मामले में शनिवार को थाना प्रभारी राजेंद्र त्यागी को हटाकर क्राइम ब्रांच भेजा गया है. इसके अलावा इंस्पेक्टर का भी तबादला किया गया है. बता दें कि गुरुवार को गाजियाबाद के लोनी इलाके में कथित तौर पर पुलिस ने एक गोदाम में छापेमारी की थी, जहां पुलिस की गौ तस्करों से मुठभेड़ हुई थी.

कथित तौर पर इस मुठभेड़ में सातों के सातों गौ तस्करों के पैरों में एक ही जगह गोली लगी थी. जिसको लेकर कई तरह के सवाल उठने लगे हैं. पुलिस ने गुरुवार को दावा किया था कि एक बड़ी मुठभेड़ में सात गौ तस्करों को गिरफ्तार किया गया. इस मुठभेड़ में एसएचओ के जीप के शीशे पर भी गोली के निशान मिले थे.

यह भी पढ़ें -: सुष्मिता देव का त्रिपुरा पुलिस पर तंज- अगली बार हमला करने वालों का नाम-पता पूछूंगी…

मुठभेड़ के बाद कुछ हिंदू संगठनों ने लोनी थाने के एसएचओ राजेंद्र त्यागी का थाने परिसर में ‘जय श्रीराम’ और ‘त्यागी जी संघर्ष करो, हम तुम्हारे साथ हैं’ के नारों से स्वागत किया.

यह भी पढ़ें -: कंगना रनौत पर कुमार विश्वास का तंज- जिनकी खुद की प्रासंगिकता सत्ता की गुलामी से बरकरार है…

लेकिन जब NDTV संवाददाता रवीश रंजन शुक्ला ने इस घटना को लेकर पड़ताल की तो पता चला कि, मुठभेड़ वाले स्थान के साथ वाले दुकान पर काम करने वाले लोगों का कहना था कि हमने किसी को यहां गायों को लाते हुए नहीं देखा है. एक अन्य दुकानदार ने कहा कि यहां पर कबाड़ी का काम होता है. लेकिन हमने किसी को यहां पर कोई जानवर या गायों का लाते-ले जाते हुए नहीं देखा है.

यह भी पढ़ें -: फ़िर बोली कंगना- कोई बता दे 1947 में कौन सा स्वतंत्रता संग्राम हुआ तो वापस कर दूंगी पद्मश्री

यह भी पढ़ें -: सुप्रिया श्रीनेत बोली- BJP की पसंदीदा अभिनेत्री आज़ादी को भीख कह रही हैं और राष्ट्रवादी उसे…

सोर्स – ndtv.in.  Ghaziabad Encounter Cow Smugglers


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-