Politics

शिवपाल यादव का अखिलेश यादव पर तीखा वार, बोले- जिसे हमने चलना सिखाया वो हमें…

shivpal-yadav-says-we-taught-akhilesh-how-to-walk-now-he-trampling-us
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) प्रमुख शिवपाल यादव की अपने भतीजे अखिलेश यादव से नाराजगी बढ़ती जा रही है। उन्होंने ट्वीट करके सपा मुखिया पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि जिसे हमने चलना सिखाया वो हमें रौंदता रहा। कुछ समय से इस बात के भी कयास लगाए जा रहे हैं कि शिवपाल भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं, क्योंकि वे कई मौकों पर बीजेपी और यूपी की योगी सरकार के तारीफ करते दिखे। इस बात को लेकर अखिलेश ने भी शिवपाल और बीजेपी पर तंज कसा था।

शिवपाल यादव ने अपने ट्वीट में कहा कि अपने सम्मान के न्यूनतम बिंदू पर जाकर भी अखिलेश को संतुष्ट करने की कोशिश की। इस सबके बावजूद भी अगर नाराज हूं तो सोचिए किस स्तर तक उसने दिल को चोट दी होगी।

ये भी पढ़ें -: नशे में धुत महिला अफसर को सड़क पर ड्रामा पड़ा महंगा, CM ने उठाया बड़ा क़दम

इसके साथ ही उन्होंने लोगों को ईद की बधाई देते हुए कहा कि एक बार फिर से पुनर्गठन,आत्मविश्वास और सबके सहयोग की अप्रतिम शक्ति से ईद की मुबारकबाद। शिवपाल यादव के बीजेपी में शामिल होने के कयास लगाए जा रहे हैं। सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी इस बात को लेकर बीजेपी पर हमला कर चुकी है। उन्होंने कहा कि अगर हमारे चाचा को बीजेपी लेना चाहती है तो देर क्यों कर रही है।

इस पर, उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश बीजेपी के सलाहकार या नेता नहीं हैं। ऐसा पूछकर वो गलत कर रहे हैं। उन्हें ये सवाल अपने चाचा से पूछना चाहिए कि उनको कहां जाना है। बीजेपी किसी को लेने के लिए तैयार नहीं बैठी है।

ये भी पढ़ें -: शत्रुघ्न सिन्हा पर पूजा मिश्रा का सेक्‍स स्‍कैम का आरोप, कहा- मेरी वर्जिनिटी बेच स्‍टार बनी सोनाक्षी

मुलायम सिंह यादव के समधी हरिओम यादव ने भी कुछ दिन पहले शिवपाल यादव पर हमला किया था। उन्होंने कहा कि अखिलेश परिवार, पार्टी और समाज में नफरत फैला रहे हैं। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव के इस रवैये से समाजवादी पार्टी को नुकसान हो रहा है।

उन्होंने कहा कि अखिलेश और सपा पाटन की तरफ जा रहे हैं। हरिओम यादव ने कहा कि अखिलेश यादव को बहुत अहंकार है और इसलिए ही वे यूपी में नहीं जीते।

ये भी पढ़ें -: जिस पत्नी की ‘हत्या’ में पति काट रहा था जेल, वो मिली जालंधर में प्रेमी के साथ

ये भी पढ़ें -: जोधपुर में झंडा फहराने को लेकर दो समुदायों के बीच हिंसक झड़प, भीषण पत्थरबाजी में…

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-